Wrestlers Protest के बीच आया ब्रजभूषण का बयान, कहा-
Wrestlers Protest के बीच आया ब्रजभूषण का बयान, कहा- "पहलवानों के विरोध में टुकड़-टुकड़े गैंग शामिल..."
Share:

भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने सोमवार को इल्जाम लगाया कि पहलवानों का विरोध शाहीन बाग केस की तरह बढ़ता जा रहा है और विरोध करने का लक्ष्य वह नहीं बल्कि बीजेपी बनती हुई दिखाई दे रही है। बृजभूषण शरण सिंह ने पूछा कि पहलवानों की मांग पर एफआईआर (FIR) दर्ज होने के बावजूद जंतर-मंतर पर विरोध खत्म क्यों नहीं हुआ? साथ ही उन्होंने यह भी इल्जाम लगाया कि इस प्रदर्शन की फंडिंग की जा रही है। पर्दे के पीछे से प्रदर्शनकारियों को आर्थिक सहायता मुहैया कराई जाने वाली है।

बृजभूषण ने बोला है कि- टुकड़े-टुकड़े गैंग, जो ताकतें शाहीन बाग में सक्रिय थीं, किसान आंदोलन में सक्रिय थीं, प्रधानमंत्री मोदी पर समय-समय पर हमले करने वाले, पार्टी पर हमले करने वाले, वो सारी ताकतें पहलवानों के आंदोलन में नजर आ रही है। मैं शुरू से ही कह रहा हूं कि उनका लक्ष्य मेरा इस्तीफा नहीं है। यह उनका बहाना है। जब उनकी मांग पर FIR दर्ज की गई है और जिस तरह से वे राजनीतिक दलों को आमंत्रित करने में लगे हुए है, उनका लक्ष्य पार्टी (बीजेपी) है। प्रियंका गांधी पहुंचीं, उनके पति पहुंचे, मलिक साहब (सत्यपाल मलिक) पहुंचे, केजरीवाल भी आ गए थे। जिस तरह से लोग साथ आ रहे हैं पीएम के विरुद्ध अपशब्दों का इस्तेमाल हो रहा है...क्या यह खिलाड़ियों का आंदोलन है? नहीं है। दिल्ली का शाहीन बाग 2019 में नागरिकता विरोधी (संशोधन) अधिनियम के विरोध के बीच चर्चा का विषय बन गया था। प्रदर्शनकारियों ने कुछ महीनों के लिए नागरिकता कानून के विरुद्ध  सड़कों पर विरोध-प्रदर्शन किया था। इस वजह से लंबे समय तक ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है। 

बृजभूषण बोले- मेरी जान को खतरा: यूपी के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पूछा कि क्या सामान्य खिलाड़ी केस के लिए महंगे वकील रख पाएंगे। उन्होंने बोला है कि इस आंदोलन के पीछे उद्योगपति हैं। बृजभूषण ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि- कुछ उद्योगपति मुझे हर तरह से नुकसान पहुंचाना चाहते हैं, वे पैसे उड़ा रहे हैं। मुझे लगता है कि जब उद्योगपति मेरे विरुद्ध सैकड़ों करोड़ों खर्च कर सकते हैं, तो मेरी जान को भी खतरा है। उन्होंने बृजभूषण सिंह के पीछे पड़ने का निर्णय कर लिया है।

अंतरराष्ट्रीय चेस मास्टर बनने वाली 11वीं भारतीय महिला बनी वंतिका अग्रवाल

Asian Games के ट्रायल्स में भाग नहीं लेंगी साइना नेहवाल, जानिए क्यों..?

IPL 2023: फील्डिंग करते वक़्त चोटिल हुए केएल राहुल, दर्द से कराहते हुए गए मैदान से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -