IPL 2023: फील्डिंग करते वक़्त चोटिल हुए केएल राहुल, दर्द से कराहते हुए गए मैदान से बाहर
IPL 2023: फील्डिंग करते वक़्त चोटिल हुए केएल राहुल, दर्द से कराहते हुए गए मैदान से बाहर
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) गेंदबाज़ी करने मैदान पर उतरी, मगर इस पारी के पहले ही ओवर में लखनऊ को एक बड़ा झटका लग गया। दरअसल, LSG के कप्तान केएल राहुल फील्डिंग करते वक़्त चोटिल हो गए और उन्हें ग्राउंड से बाहर होना पड़ा। 

केएल राहुल के मैदान से बाहर होने के बाद क्रुणाल पांड्या ने उनके स्थान पर टीम की कमान संभाली। चोटिल होने के बाद मैदान से बाहर जाने वाले केएल राहुल पहली पारी खत्म होने तक मैदान पर नहीं लौटे। वहीं दूसरी पारी में केएल राहुल पारी की शुरुआत करने नहीं उतरे और उनकी जगह काइल मेयर्स के साथ आयुष बडोनी क्रीज़ पर आए। केएल राहुल पहली पारी के पहले ओवर की अंतिम गेंद पर फॉफ डुप्लेसिस के एक शॉट का पीछा करते हुए बाउंड्री के पास पहुंचने से पहले ही दौड़ते हुए चोटिल हो गए। इस समय मार्कस स्टाइनिस गेंदबाज़ी कर रहे थे और उनकी गेंद पर डुप्लेसिस ने शानदार शॉट लगाया था जो चौके के लिए जा रही थी और केएल राहुल उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे। राहुल उस शॉट को तो रोक नहीं सके, लेकिन बाउंड्री तक पहुंचने से पहले गिर जरूर गए।

गिरने के बाद राहुल दर्द से कराह उठे और फिर उठ नहीं सके। इसके बाद फिजियो उनसे पास पहुंचे और उन्हें संभालने की कोशिश की। मैदान पर गिरने के बाद ऐसा लगा रहा था कि राहुल को काफी गंभीर चोट आई है और मैदान पर स्ट्रेचर तक आ गया था, मगर वो अपने साथी खिलड़ियों की मदद से उठे और फिर लंगड़ाते हुए ग्राउंड के बाहर चले गए। इसके बाद दूसरे ओवर से लखनऊ की कमान क्रुणाल पांड्या ने संभाल ली। केएल राहुल की चोट कितनी गंभीर है इसका पता नहीं चल सका है, मगर यदि उनकी चोट गंभीर है तो ये लखनऊ और टीम इंडिया के लिए अच्छा संकेत नहीं है। 

IPL 2023: बीच मैदान पर क्यों लड़ पड़े कोहली और गंभीर ? दोनों को BCCI ने दी तगड़ी सजा

IPL 2023: विराट की टीम में शामिल हुआ धोनी का पसंदीदा खिलाड़ी, RCB से बाहर हुए डेविड विली

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की 6 हार पर भड़के हरभजन सिंह, डेविड वॉर्नर को लेकर कह दी ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -