ब्रह्मास्त्र की ऑफ ट्रैक कहानी करेगी आपको टॉर्चर
ब्रह्मास्त्र की ऑफ ट्रैक कहानी करेगी आपको टॉर्चर
Share:

2014 में अनाउंस हुआ कि अयान मुखर्जी अपना शाहकार बनाने की तैयारी में जुटे हुए है। अयान मुखर्जी एक ऐसा नाम है जो बहुत अच्छे प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ा हुआ है। मसलन, वे स्वदेश के असिस्टेंट डायरेक्टर और वेक अप सिड के डायरेक्टर थे। ये दो नाम अपने आप में बहुत मजबूत हैं और अयान के CV की रीढ़ बनते चले जा रहे है। ऐसे में जब आपको इतने बड़े लेवल की एक मूवी का सपना दिखाया जाए तो हर बीतते दिन के साथ इंतजार की तीव्रता हर दिन बढ़ती जा रही है। ये प्रतीक्षा एक बुखार सा बढ़ता है जो शरीर को लगातार तपाता ही चला गया है। लेकिन फिर आप उस बड़े से, अंधेरे से भरे हॉल में, गद्दीदार कुर्सी पर बैठते हैं और 3 घंटे के उपरांत अपने नये पाये उस ताप से सब कुछ भस्म कर देना चाहते हैं। ब्रह्मास्त्र ने ऐसी ही गत की है।

कहानी क्या है?: एक लड़का है शिव। उसे पता नहीं है कि वो सुपर हीरो है, लेकिन वो है। दशहरा और दीवाली के मध्य हुई कुछ घटनाओं के चलते उसे खुद पर शक हो जाता है। उसे लगता है कि उसके साथ कुछ लोचा है। आगे-आगे कहानी क्लियर होती है और मालूम चलता है कि भाई के पास कुछ शक्तियां हैं जो उसे योद्धा बनाने वाली है। युद्ध किसके विरुद्ध होगा? युद्ध होगा एक बलशाली नेगेटिव कैरेक्टर के विरुद्ध जिसके 'नौकर' दुनिया में घूम-घूम ब्रह्मास्त्र को हासिल करने की जुगत भिड़ा रहे हैं। ब्रह्मास्त्र 3 भागों में बंटा हुआ है और उन 'नौकरों' को उसे एक स्थान पर लाकर जोड़ना है। इसी भाग में बंटे ब्रह्मास्त्र को हासिल करने और उसकी रक्षा करने की कहानी है ब्रह्मास्त्र की ये पहली क़िस्त रही।

कौन-कौन हैं?: ब्रह्मास्त्र के पहले चैप्टर में शिव मुख्य कैरेक्टर है। शिव का रोल रणबीर कपूर ने बोला है। उनके साथ आलिया भट्ट हैं जो ईशा का रोल अदा कर रही है। गुरु रघु के रूप में अमिताभ बच्चन हैं। शाहरुख खान और नागार्जुन के छोटे-छोटे लेकिन अहम रोल हैं। शाहरुख का नाम और काम का स्वदेश से बड़ा कनेक्शन भी है। जिसके साथ मौनी रॉय और सौरव गुर्जर पूरी मूवी में दिखते हैं। दोनों एंटी-हीरो कैरेक्टर हैं और आप पूरी फिल्म में किसी भी वक़्त  पर इनका पक्ष नहीं लेते दिखाई देने वाले है। इसके अलावा 3 जगहों पर डिम्पल कपाड़िया भी दिखायी देती हैं। 

कार्तिक की इस मूवी के लिए नहीं मिल रही कोई भी एक्ट्रेस, सामने आई ये बड़ी वजह

रिलीज हुआ 'थैंक गॉड' का मजेदार ट्रेलर, चित्रगुप्त बने नजर आए अजय देवगन

जब अमिताभ बच्चन ने ठुकरा दिया था महारानी एलिजाबेथ II का न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -