कार्तिक की इस मूवी के लिए नहीं मिल रही कोई भी एक्ट्रेस, सामने आई ये बड़ी वजह
कार्तिक की इस मूवी के लिए नहीं मिल रही कोई भी एक्ट्रेस, सामने आई ये बड़ी वजह
Share:

आशिकी 3 (Aashiqui 3)' की एलान के उपरांत से ही मूवी की लीड अभिनेत्री के लिए भी रेस शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की कई हसीनाओं के नाम सुनने के लिए मिल रही है, लेकिन 'आशिकी 3' के लिए अभिनेत्री की खोज पूरी नहीं हो पा रही है। इसी दौरान अभिनेता गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने फिल्म में कार्तिक आर्यन की लीडिंग लेडी का किरदार निभाने की इच्छा व्यक्त कर दी है। गुलशन ने मूवी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पोस्ट किया है, "मैं लीडिंग लेडी के किरदार के लिए खुद को ऑफर कर रहा हूं। धमाका कर देंगे दोनों भाई मिलकर पिक्चर में, लिख के ले लो।" गुलशन देवैया के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि 'दोस्ताना 2' के लिए यह परफेक्ट कास्टिंग होगी।"

'आशिकी 3' को नहीं मिल रही लीड एक्ट्रेस:  खबरों का कहना है कि तरण आदर्श ने 'आशिकी 3' के मेकर्स की स्टेटमेंट को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था, "कार्तिक आर्यन की 'आशिकी 3' के लिए अभी तक कोई लीडिंग लेडी फाइनल नहीं  हो सकी है। टीम ने लीडिंग लेडी की कास्टिंग को लेकर एक बयान भी जारी कर दिया गया है, इसमें  लिखा, 'लीडिंग लेडी की तलाश अभी भी जारी है... हमें जल्द से जल्द यह समाचार फैन्स के साथ साझा करने में खुशी होगी।'"

 

जेनिफर विंगेट और श्रद्धा कपूर का नाम आया था सामने:  इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन की 'आशिकी 3' के लिए अभिनेत्री जेनिफर विंगेट और श्रद्धा कपूर का नाम सुनने के लिए मिला था। श्रद्धा कपूर फिल्म 'आशिकी 2' में एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई दे चुकी है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। मूवी के गाने आज भी लोगों के दिलों-दिमाग में बस चुके है। वहीं एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के 'आशिकी 3' में लीड किरदार निभाने को लेकर अनुराग बसु ने बोला था, "मैंने भी इस तरह की अफवाहें सुनी हैं। हालांकि हम अभी मूवी की शुरुआती स्टेज में हैं। इस समय हम मूवी को बनाने के पहलुओं पर विचार कर रहे हैं। एक बार कास्टिंग होने के बाद चीजें लॉक कर दी जाने वाली है।"

125CC सेगमेंट में ये है सबसे सस्ता स्कूटर

आज लॉन्च होगी सिट्रोएन, जानिए क्या है इसके फीचर्स

8 सितंबर को लॉन्च होने जा रही है महिंद्रा की पहली इलेक्ट्रिक SUV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -