रिलीज हुआ 'थैंक गॉड' का मजेदार ट्रेलर, चित्रगुप्त बने नजर आए अजय देवगन
रिलीज हुआ 'थैंक गॉड' का मजेदार ट्रेलर, चित्रगुप्त बने नजर आए अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जी हाँ और इस ट्रेलर को देखकर आपको मजा आ जाएगा क्योंकि यह काफी मजेदार है। यह ट्रेलर 03 मिनट और 6 सेकंड का है और आप देख सकते हैं यह काफी मजेदार है। फिल्म में अजय देवगन यमलोक के चित्रगुप्त के रोल में हैं जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा आयान कपूर का रोल प्ले कर रहे हैं। आप देख सकते हैं ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयान की मुलाकात चित्रगुप्त से होती है।

वहीं फिल्म में चित्रगुप्त बने अजय देवगन सिद्धार्थ यानी आयान के कर्मों का हिसाब करते हैं। इस दौरान आयान चित्रगुप्त से पूछता है कि क्या उसकी मौत हो गई है? तो चित्रगुप्त उसे बताते हैं कि ना ही वो जिंदा है, ना ही उनकी मौत हुई है बल्कि वो कहीं बीच में लटके हुए हैं। वहीं इसके बाद अजय देवगन उन्हें उनकी कमियों के बारे में बताते हैं और यहीं से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। आपको बता दें कि यह फिल्म यमलोक की कहानी पर आधारित होगी और फिल्म में अभिनेता अजय देवगन चित्रगुप्त के किरदार में नजर आएंगे।

जी हाँ और इसी के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पति- पत्नी के रोल में हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह दूसरी बार साथ दिखने वाले हैं। दोनों इसके पहले एक सांग में साथ दिख चुके हैं। वहीं अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार साथ नजर आएँगे, जबकि अजय और रकुल प्रीत सिंह कई फिल्मों में दिख चुके हैं।

जब अमिताभ बच्चन ने ठुकरा दिया था महारानी एलिजाबेथ II का न्यौता

पोन्नियिन सेल्वन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ऐश्वर्या का लुक देख भड़के लोग

क्वीन एलिज़ाबेथ के देहांत से बॉलीवुड को लगा तगड़ा झटका, नम हुईं इन सितारों की आंखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -