ब्रह्मास्त्र से सामने आया नागार्जुन का पहला लुक, दिखा अलग अवतार
ब्रह्मास्त्र से सामने आया नागार्जुन का पहला लुक, दिखा अलग अवतार
Share:

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इन दिनों चर्चा में है। इन दिनों इस फिल्म के सभी कैरेक्टर्स से एक-एक कर पर्दा उठाया जा रहा है। जी हाँ और अभी कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शानदार लुक सामने आया था और अब साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन (Nagarjuna) का दमदार अंदाज नजर आया है। आप देख सकते हैं नंदी अवतार में नागार्जुन का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है जो आकर्षक है। इस फिल्म का ट्रेलर 15 जून को आने वाला है। आप सभी को बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर नागार्जुन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

जी हाँ और करण ने नागार्जुन के लुक के साथ-साथ कम शब्दों में बता दिया है कि एक्टर फिल्म में महाशक्तिशाली किरदार के तौर पर नजर आएंगे। आप देख सकते हैं करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर नागार्जुन का फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा 'सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर-थर कांपे, हाथों में है जिसके हजारों नंदियों का बल। मिलिए कलाकार अनीश और उनके नंदी अस्र से। 1000 नंदी की ताकत के साथ, 15 जून को ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में। ॐ शिववाहनाय विद्महे तुण्डाय धीमहि, तन्नो नन्दी: प्रचोदयात’। मिली जानकारी के तहत 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी के रोल में नजर आएंगे। जी हाँ और अयान मुखर्जी ने बिग बी के कैरेक्टर को ऐसा लीडर बताया है जो 'प्रभास्त्र: द स्वॉर्ड ऑफ लाइट' को थाम सकते हैं।

इसी के साथ आलिया भट्ट ईशा के रोल में और रणबीर कपूर शिवा के किरदार में पर्दे पर नए अंदाज में नजर आने वाले हैं। वहीं नागार्जुन आर्कियोलॉजिस्ट अनीश वशिष्ठ के रोल निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हो रही है और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विग लगाकर सेट पर लौटीं महि‍मा चौधरी, वायरल हुआ नया वीडियो

कैटरीना ने अर्जुन को भेजे आम तो अभिनेता कर दिया ये काम

ऋतिक रोशन ने पूरी की विक्रम वेधा की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -