इस चीज की तरह दिखाई देता है ब्रह्मास्त्र का लोगो? यूजर्स ने कही ये बात
इस चीज की तरह दिखाई देता है ब्रह्मास्त्र का लोगो? यूजर्स ने कही ये बात
Share:

रणबीर कपूर की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra ) हिट होती जा रही है। इस मूवी  ने कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए है। इसको डायरेक्ट किया है अयान मुखर्जी ने। फिल्म को लेकर वो निरंतर लोगों से वार्तालाप कर रहे थे। इसके कारण से इसको लेकर काफी अधिक चर्चा होने लगी। अभी भी लोग इस पर वार्त्लाप कर रहे हैं। इस वजह से इस मूवी पर मीम भी बनाने लगे है। 

अब एक मीम काफी अधिक पॉपुलर हो रहा है। इस मीम में ब्रह्मास्त्र के लोगो को लेकर कहा गया है कि ये Google क्रोम के लोगो की तरह दिखाई देता है। जबकि एक यूजर का कहना है कि इसका लोगो दूरदर्शन के लोगो की तरह दिखाई देता है।  इन मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकते है। ब्रह्मास्त्र को लेकर ट्विटर यूजर Vibali Joshi ने एक ट्वीट में लिखा--तो ब्रह्मास्त्र Google Chrome है। जिनको पता नहीं है उनको बता दें कि गूगल क्रोम एक पॉपुलर वेब-ब्राउजर है। इसका इस्तेमाल अधिकतर यूजर्स करते हैं। 

 

 

 

अपनी थ्योरी को साबित करने के लिए उन्होंने ब्रह्मास्त्र का लोगो और Google Chrome के लोगो को भी साझा किया। उन्होंने दूसरी ट्वीट में ये भी लिखा कि दोनों 'Ram' यूज करते हैं। एक दूसरे ट्विटर यूजर ने इसके रिप्लाई में दूरदर्शन का आइकोनिक लोगो साझा किया। Devangi नाम की ट्विटर यूजर ने दूरदर्शन के लोगों के साथ लिखा कि सभी नजरिए के बारें में बात की है। बात इतने पर ही नहीं खत्म हुई। एक ट्विटर यूजर ने मूवी के लोगो को पिज्जा बता दिया। इस पर दूसरे यूजर्स ने भी कई मजेदार रिएक्शन भी देने लगे है। 

जैकलीन फर्नांडीज की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी ने किया चौकाने वाला खुलासा

'मेरी गाड़ी के ब्रेक फेल किये, पानी में मिलाया...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा

'तुम जितनी चाहे लड़कियों को डेट करो लेकिन शादी के बाद...', गौरी खान ने दी बेटे को सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -