'तुम जितनी चाहे लड़कियों को डेट करो लेकिन शादी के बाद...', गौरी खान ने दी बेटे को सलाह
'तुम जितनी चाहे लड़कियों को डेट करो लेकिन शादी के बाद...', गौरी खान ने दी बेटे को सलाह
Share:

करण जौहर का शो कॉफी विद करण 7 इन दिनों सुर्ख़ियों में है। शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जी दरअसल इस बार शो के एपिसोड में शाहरुख खान की बीवी गौरी खान नजर आने वाली हैं। वैसे एक या 2 साल नहीं बल्कि 17 साल बाद गौरी खान करण जौहर के शो का हिस्सा बनने जा रही है और इस बार उन्होंने अपने फैंस के सामने ऐसे-ऐसे खुलासे किये कि सभी हैरान रह गए।

जी दरअसल पिछले दिनों बेटी सुहाना खान की डेटिंग के मामले में सलाह देने के बाद अब गौरी ने अपने बेटे को सलाह दी है। जी हाँ और उनकी यह सलाह सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जी दरअसल करण जौहर ने बेटी के बाद गौरी खान से बेटे आर्यन की डेटिंग को लेकर सलाह देने को कहा। ऐसे में गौरी ने आर्यन से कहा, 'तुम जितनी चाहे साथ लड़कियों को डेट करो लेकिन सिर्फ जब तक जब तक आप शादी करने का फैसला नहीं लेते, शादी होने के बाद सब ओवर।'

वहीं इसके बाद करण जौहर गौरी से पूछते हैं कि फैशन पुलिस कौन है तो बिना समय बर्बाद किए हुए गौरी ने आर्यन का नाम लिया। वैसे अगर हम आर्यन खान के बारे में बात करें तो वह तब सुर्ख़ियों में आए थे जब वह ड्रग्स केस में पकड़े गए थे और उन्होंने कबूल किया था कि वह ड्रग्स लेते हैं। अब अगर हम गौरी खान के बारे में बात करें तो वह बेहतरीन हैं और शो में उन्होंने सुहाना से लेकर पति शाहरुख़ तक के बारे में चौकाने वाले खुलासे किये।

सुबह-सुबह प्रिंसेस बनी शहनाज गिल, वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा खास सवाल

फ्लाइट में इस मशहूर अदाकारा को पकड़कर उर्वशी ने कर लिया किस, तस्वीरें हो रही वायरल

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के लुक पर फ़िदा हुए ऋतिक, कहा- 'लव...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -