'मेरी  गाड़ी के ब्रेक फेल किये, पानी में मिलाया...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा
'मेरी गाड़ी के ब्रेक फेल किये, पानी में मिलाया...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। जी हाँ और फिल्मों से दूर तनुश्री दत्ता बीते चार सालों से ‘मीटू’ कैंपेन (MeToo Campaign) का चेहरा बनी हुई हैं। आपको याद ही होंगे उन्होंने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब इन सभी के बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में फिर से तनुश्री दत्ता ने अपने दावे से सबको हैरान कर दिया है। जी दरअसल तनुश्री का कहना है अपने साथ हुए ‘मीटू’ के खुलासे के बाद कई बार उनकी जान लेने की कोशिश की गई।

जी हाँ और हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले तनुश्री दत्ता कहा था कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो उसके जिम्मेदार एक्टर नाना पाटेकर, उनकी कानूनी टीम और ‘बॉलीवुड माफिया दोस्त’ जिम्मेदार होंगे। उन्होंने फिलहाल यह बताया है कि यह सब तब शुरू हुआ जब तनुश्री ने आरोप लगाया कि 2008 की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। हालांकि नाना ने हमेशा इन आरोपों से इनकार किया है। जी दरअसल इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें परेशान किया जा रहा है, लेकिन वो किसी के डर से आत्महत्या नहीं करेंगी। अब इन सभी के बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने दावा किया कि उज्जैन में रहने के दौरान उनकी कार के ‘ब्रेक’ से कई बार छेड़छाड़ की गई।

उन्होंने कहा, ‘मैं एक दुर्घटना का शिकार हुई, जो बेहद भयानक एक्सीडेंट था। बस मेरी हड्डियां टूटनी बाकी थी। मुझे कई जगह चोट आई और शरीर में खून की कमी गई थी। रिकवर होने में मुझे महीनों लग गए थे।’ जी दरअसल तनुश्री को लगता है कि एक बार उन्हें किसी ने जहर देने की भी कोशिश की थी। जी हाँ उन्होंने यह दावा किया है कि, ‘एक नौकरानी थी, जिसे मेरे घर में मुझे मारने के लिए भेजा गया था। अब, मुझे शक है कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था।’ आप सभी को बता दें कि तनुश्री साल 2020 में #MeToo मूवमेंट के बाद भारत वापस आईं और उसी के बाद से वह लगातार सुर्ख़ियों में हैं।

'तुम जितनी चाहे लड़कियों को डेट करो लेकिन शादी के बाद...', गौरी खान ने दी बेटे को सलाह

सुबह-सुबह प्रिंसेस बनी शहनाज गिल, वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा खास सवाल

फ्लाइट में इस मशहूर अदाकारा को पकड़कर उर्वशी ने कर लिया किस, तस्वीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -