कॉफी विद करण 7: बेटी सुहाना को गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर खास सलाह
कॉफी विद करण 7: बेटी सुहाना को गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर खास सलाह
Share:

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) का नया एपिसोड आने वाला है। जी हाँ और इस बार शो के नए एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है। आप देख सकते हैं शो में इस हफ्ते गौरी खान (Gauri Khan), माहीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे (Bhavna Panday) आने वाली हैं। यह सभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करने वाली हैं। जी दरअसल करण तीनों से उनकी फैमिली के बारे में कई बातें पूछने वाले हैं। केवल यही नहीं बल्कि करण गौरी खान से शाहरुख और बेटी सुहाना के बारे में कई बातें पूछने वाले हैं। वहीं गौरी शो में बेटी सुहाना को डेटिंग टिप्स देती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आप देख सकते हैं कॉफी विद करण 7 का प्रोमो करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'ये सारी फैबुलस लेडीज हॉट कॉफी बिखेरने के लिए तैयार हैं।' वहीं प्रोमो में करण जौहर गौरी से पूछते हैं कि 'वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी।' इस पर गौरी कहती हैं- 'कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना।' वहीं गौरी की ये बात सुनकर करण जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद करण जौहर गौरी से पूछते हैं कि अगर आपको शाहरुख के साथ अपनी लव स्टोरी को किसी फिल्म का टाटइल देना होगा तो वह क्या होगा? इसके जवाब में गौरी कहती हैं- 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे। मुझे वो फिल्म बहुत पसंद है।'

इस दौरान करण जौहर माहीप कपूर से पूछते हैं कि अगर आपको कोई फिल्म ऑफर हो तो आप किस एक्टर के साथ काम करना चाहेंगी। इसके जवाब में माहीप कहती हैं- 'मुझे लगता है मेरी और ऋतिक रोशन की जोड़ी साथ में शानदार लगेगी।' वहीं माहीप की बात सुनकर करण कहते हैं कि- 'ये बात कहने के लिए आपमें बहुत गट्स हैं।' अब इस समय यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

'यह एक चरण है जो बीत जाएगा', बायकॉट बॉलीवुड पर बोली ये मशहूर अभिनेत्री

DDLJ का शाहरुख़ खान बना डिलिवरी बॉय, वीडियो वायरल

भारत में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -