National Cinema Day पर 'ब्रह्मास्त्र' को हुआ बंपर फायदा
National Cinema Day पर 'ब्रह्मास्त्र' को हुआ बंपर फायदा
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' थिएटर्स में जिस तरह बिज़नेस कर रही है उसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। वीकेंड पर बिज़नेस के रिकॉर्ड बनाने वाली मूवी सप्ताह के कामकाजी दिनों में बहुत धीमी पड़ी और बीते सोमवार से पहली बार इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 करोड़ के आंकड़े से नीचे आ चुका है।

सोमवार से गुरुवार तक आते-आते 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई गिरती ही रही और गुरुवार को मूवी ने तकरीबन 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर लिया है। इसके साथ ही मूवी का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 230 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुका है। मगर शुक्रवार को 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर बड़ा खेल करने वाली है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया  23 सितंबर को 'नेशनल सिनेमा डे' सेलिब्रेट कर रही है और इसीलिए आज देशभर की 4000 से अधिक मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स पर टिकट की कीमत केवल 75 रुपये तय की गई है। 

इस 'नेशनल सिनेमा डे' का मकसद सिनेमा को सेलिब्रेट करना और उन दर्शकों को भी थिएटर्स तक लाना है, जो कोविड 19 महामारी के उपरांत से अभी तक थिएटर्स में अब तक नहीं लौटे है। 75 रुपये के टिकट में मूवी देखने के ऑफर का इतना जोरदार असर हुआ कि गुरुवार को दोपहर तक ही बहुत सारे थिएटर्स एडवांस बुकिंग से भरने लगे। और इस तूफानी एडवांस बुकिंग का सबसे अधिक फायदा 'ब्रह्मास्त्र' को होता हुआ दिखाई दे रहा है। 

अभी तक सबसे ज्यादा टिकट बुकिंग: 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई 'ब्रह्मास्त्र' के लिए सबसे अधिक टिकट शुक्रवार, 23 सितंबर को बुक हुए हैं। अयान मुखर्जी की मूवी को मिली एडवांस बुकिंग के बारें में बात की जाए तो 'ब्रह्मास्त्र' के लिए थिएटर्स में सबसे अधिक बुकिंग, मूवी के पहले रविवार यानी 11 सितंबर के लिए हुई थी। इस दिन 'ब्रह्मास्त्र' के लिए एडवांस में ही 7 लाख से अधिक टिकट बुक हुए थे और ऑनलाइन एडवांस से मूवी का ग्रॉस कलेक्शन 22 करोड़ रुपये से अधिक था।  लेकिन अब नेशनल सिनेमा डे पर 'ब्रह्मास्त्र' की बंपर एडवांस बुकिंग हुई है। खबरों का कहना है कि  सिर्फ नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स में ही 'ब्रह्मास्त्र' के 6 लाख से अधिक  टिकट एडवांस में बुक हो चुके हैं। शुक्रवार को मूवी के लिए एडवांस बुकिंग में ही कुल 11 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। 15वें दिन, शुक्रवार को एडवांस बुकिंग से ही 'ब्रह्मास्त्र' का ग्रॉस कलेक्शन 10 करोड़ से अधिक पहुंच गया है। 

ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर ने नहीं ली फीस, खुद किया खुलासा!

Review: सनी देओल का धांसू कमबैक है चुप, फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

'जवान' में इस साउथ सुपरस्टार संग धमाका करेंगे शाहरुख़ खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -