Share:
Review: सनी देओल का धांसू कमबैक है चुप, फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग
Review: सनी देओल का धांसू कमबैक है चुप, फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी फिल्म चुप को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह फिल्म आज यानी 23 सितंबर को सिनेमा डे पर रिलीज हुई है और इस फिल्म की तारीफ में लोगों ने कई ट्वीट्स किए हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कैसी है ये फिल्म?

फिल्म- चुप
रेटिंग- 4 स्टार

कहानी- कई लोग इस फिल्म को देखकर इसे गुरु दत्त के लिए श्रद्धांजलि मान रहे हैं। जी दरअसल दुलकर सलमान और सनी देओल की फिल्म चुप बेहतरीन है। फिल्म में लोग दुलकर सलमान की तारीफ कर रहे हैं। इसी के साथ ही अलग तरह के कॉन्टेंट की तारीफ भी हो रही है। फिल्म में गुरुदत्त की फिल्म कागज के फूल का जिक्र है। जी दरअसल फिल्म चुप कहानी एक सीरियल किलर की है जो कि फिल्म समीक्षकों से नाराज है। वह उनकी हत्या करता है और माथे पर चाकू से रेटिंग भी देता है।

जी हाँ और एक तरह से वह क्रिटिक्स का क्रिटिक है। जी दरअसल यह सीरियल किलर इस बात से खफा है कि क्रिटिक्स किसी डायरेक्टर की मेहनत से बनी फिल्म को कितनी आसानी से बर्बाद कर देते हैं। केवल यही नहीं बल्कि उसे लगता है कि कागज के फूल गुरु दत्त ने बहुत दिल से बनाई थी और यह फिल्म फ्लॉप हो गई। गुरु दत्त इस असफलता को बर्दाश्त नहीं कर पाए और डिप्रेशन में चले गए। उसका मानना है कागज के फूल उनका आखिरी ऑफिशियल डायरेक्शन बनकर रह गई, हालांकि बाद में इस फिल्म को कल्ट क्लासिक का दर्जा मिला लेकिन तब तक वह इस दुनिया से जा चुके थे।

देखे या नहीं- जी दरअसल फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग लिख रहे हैं कि गुरु दत्त को ऐसी श्रद्धांजलि सिर्फ आर बाल्की ही दे सकते थे। इसके अलावा फिल्म में सनी देओल की ऐक्टिंग की भी तारीफ हो रही है। इसी के साथ मूवी में पूजा भट्ट भी हैं। वहीं इस फिल्म को कई लोग बॉलीवुड का कमबैक मान रहे हैं। ऐसे में फिल्म देखने लायक बताई जा रही है। 

आज 75 रुपए में मिल रही हर फिल्म की टिकट, जानिए कौन सी फ़िल्में हुईं हैं रिलीज

रिलीज हुआ कोड नेम तिरंगा का धमाकेदार टीजर, परिणीति चोपड़ा का लुक जबरदस्त

12 वे दिन धीमी पड़ी ब्रह्मास्त्र की रफ्तार, जानिए कितनी हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -