'जवान' में इस साउथ सुपरस्टार संग धमाका करेंगे शाहरुख़ खान!

शाहरुख़ खान को आप सभी जल्द पठान फिल्म में देखने वाले हैं। बीते समय में उनका बुरा दौर चल रहा था इसीलिए उन्होने लंबा ब्रेक लिया था। हालाँकि अब वह वापसी के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान साल 2023 में धमाका करेंगे और उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। जी हाँ और इस वक्त अभिनेता पठान, जवान और डंकी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि पठान 2023 में सिनेमाघरों में सबसे पहले पहली रिलीज़ होगी और इसके अलावा शाहरुख खान के जवान को लेकर चर्चा है। इस फिल्म को दक्षिण निर्देशक एटली निर्देशित कर रहे हैं। अगर हम जवान की बात करें तो हाल ही में अफवाह आई थी कि तेलुगू स्टार थलापाति विजय इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे है। हालाँकि अब ये अफवाह सच होती नजर आ रही है। जी दरअसल शनिवार को एटली ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान और थालापति विजय के साथ एक तस्वीर डाली, इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग बात कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "मैं अपने जन्मदिन पर और क्या पूछ सकता हूं, मेरे स्तंभों के साथ अब तक का सबसे अच्छा उदय। मेरे प्रिय @iamsrk सर और एन्नोडा अन्ना एन्नोडा थालापथी @actorvijay।" इस पोस्ट ने अफवाहों को और तेज हवा दे दी है और ऐसा कहा जा रहा है थलपति विजय जवान का हिस्सा हैं। हालांकि सच्चाई क्या है वो किसी को नहीं पता है और फैंस को इसके आधिकारिक ऐलान का इंतजार है।

भारत जोड़ो यात्रा पर लगा ब्रेक, 'आराम' करेंगे राहुल गांधी, आज रवाना होंगे दिल्ली

आतंकी साजिशों में लिप्त है PFI, ऑपरेटिव के घर से मिले 2 बड़े सबूत

3 दिन में रद्द हुई 170 ट्रेनें, 100 करोड़ का हुआ नुकसान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -