Brahmastra : 150 ड्रोन्स से यूं लिखा गया था 'ब्रह्मास्त्र', वीडियो आया सामने
Brahmastra : 150 ड्रोन्स से यूं लिखा गया था 'ब्रह्मास्त्र', वीडियो आया सामने
Share:

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर सिंह स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अपनी शूटिंग के दिनों से ही चर्चा में है. धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म का लोगो भी बेहद खास तरीके से लॉन्च किया गया था. इस फिल्म के लिए सभी बेताब बैठे हैं. इस फिल्म को रिलीज़ होने में अभी  भी समय है. बता दें, 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो कुंभ मेले के दौरान संगम के आसमान में ड्रोन्स के जरिए लॉन्च किया गया था. अब ड्रोन्स से आसमान में 'ब्रह्मास्त्र' लिखने की पूरी तैयारी का एक विडियो सामने आया है. फैन्स के लिए यह विडियो बेहद रोमांचक है. 

आपको बता दें, करण जौहर ने इस विडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. महाशिवरात्रि के दिन संगम के ऊपर आसमान में 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो लॉन्च किया गया था. उस दृश्य को जिसने भी देखा देखता ही रह गया. अब इसका बिहाइन्ड द सीन विडियो जारी किया गया है. इसे देखकर तो आपको भी मज़ा आने वाला है. 150 ड्रोन्स को एक साथ को-ओर्डिनेट कर पाना आसान नहीं था. इसके लिए टीम ने कड़ी तैयारी की थी. इस तैयारी को बीटीएस विडियो में देखा जा सकता है. 

जैसा कि आप जानते हैं इस मौके पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर प्रयागराज पहुंचे थे. यह देखना भी दिलचस्प है कि किस तरह सभी लोग इस इवेंट के लिए एक्साइटेड भी हैं और नर्वस भी. आप भी देखिए, कैसे आसमान ने 'ब्रह्मास्त्र' लिखा गया था. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. 

VIDEO : भरी महफ़िल में कुछ ऐसा बोल गई आलिया, रो पड़े करण जौहर

Kalank : संजय दत्त के लिए बलराज नाम है दिल के करीब, ये है खास कारण

आलिया-रणवीर के रिलेशन पर पूजा भट्ट का बयान, हम कौन होते हैं उसके...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -