VIDEO : भरी महफ़िल में कुछ ऐसा बोल गई आलिया, रो पड़े करण जौहर
VIDEO : भरी महफ़िल में कुछ ऐसा बोल गई आलिया, रो पड़े करण जौहर
Share:

आलिया भट्ट बॉलीवुड की तेजी से उभरती हुई स्टार किड हैं. लेकिन यह खास बात है कि आलिया ने अपनी मेहनत के दम पर सक्सेस पाई है और आलिया भट्ट आज की जनरेशन की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिल्म दर्शकों को खूब रास आई थी. वहीं फिल्म में आलिया का काम भी फैन्स को खूब भाया था.

निर्देशक करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने के बाद से ही आलिया भट्ट सुर्खियों में आ गई थी. इस दौरान सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद जैसे मुद्दे पर भी खूब चर्चा हुई. लेकिन इन सबके बीच आलिया ने एक के बाद एक करण जौहर की कई फिल्मों में काम किया है. वहीं वे राजी फिल्म से भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं. जबकि उनकी आने वाली फिल्म कलंक है और यह इस माह 17 तारीख को रिलीज होगी. 

दूसरी और खबर है कि आलिया जल्द ही रणबीर कपूर संग फिल्म ‘ ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली है. इस दौरान हाल ही में आलिया एक अवॉर्ड फंक्शन पर पहुंची थी. आलिया को इस दौरान अवॉर्ड से सम्मानित किया गया और यह पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया ने करण जौहर के लिए बड़ी बात कही. जब सम्मान से आलिया को नवाजा गया तो करण जोहर भी खुद मौजूद थे. सम्मना पाने के बाद आलिया ने अपनी थैंक्यू स्पीच में करण जौहर के लिए प्यार भरे दो शब्द कहे. जहां आलिया की बातें सुनकर करण जौहर तुरंत इमोशनल हो गए और फिर दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया.

Chhapaak : शूटिंग हुई स्टार्ट, दीपिका पादुकोण के नए लुक आये सामने

फिर छलका आमिर की ऑनस्क्रीन बेटी का दर्द, कहा- बचपन में मेरा यौन शोषण

आखिर अगले हफ्ते शुरू होगी 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग

इतिहास में दर्ज हुआ करण जौहर का नाम, सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -