ब्रैड पिट का बड़ा बयान, 'मेनसन' हत्यारे से की गंभीर आरोप झेल रहे प्रोड्यूसर हार्वे की तुलना
ब्रैड पिट का बड़ा बयान, 'मेनसन' हत्यारे से की गंभीर आरोप झेल रहे प्रोड्यूसर हार्वे की तुलना
Share:

अपनी आगामी फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ब्रैड पिट और लियोनार्डो डिकैप्रियो द्वारा हार्वे वीनस्टीन घोटाले के सांस्कृतिक प्रभाव की तुलना मैनसन परिवार द्वारा की गई हत्याओं के साथ कर दी गई है. बता दें कि इस फिल्म में 1960 के दौर में अलग रुतबा रखने वाली हॉलीवुड अदाकारा और मॉडल शेरोन टेट की हत्या के संबंध में भी सीन देखने को मिलेंगे. 

 

आपको जानकारी के लिए बता दें शेरोन का मर्डर प्रेग्नेंसी के टाइम 8 अगस्त 1969 को हुआ था और उनके मर्डर के लिए चार्ल्स मेनसन फैमिली के मेंम्बर को भी दोषी माना जाता है. 60 के दशक में बेहद चर्चित रहे सनकी धार्मिक नेता चार्ल्स मैनसन की 83 वर्ष की उम्र में प्राकृतिक कारणों से मौत हो चुकी थी और खुद को करिश्माई शख्स बताने वाले मैनसन ने अगस्त, 1969 में सिलसिलेवार हत्याएं कर सात लोगों को मौत के घाट उतर दिया था. बता दें इन हत्याओं के बाद वह 'सीरियल किलर' के रूप में दुनिया भर में कुख्यात हो गया था और उसे एवं समूचे 'मैनसन परिवार' को बाकी जिंदगी जेल में ही बितानी पड़ी थी. 

आपको यह भी बता दें कि हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर ब्रैड पिट की एक्स वाइफ एंजेलिना जोली समेत 100 से ज्यादा महिलाओं द्वारा यौन शोषण किए जाने का आरोप भी लगाया है और हार्वे हॉलीवुड के बेहद ताकतवर फिल्ममेकर में से भी एक माने जाते हैं. हार्वे के प्रोडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड से भी नवाजा गया है. 

ब्राजील की सबसे हॉट हसीना है यह मॉडल, शेयर की सेक्सी फोटो

एक्ट्रेस और शाही परिवार की बहू मेगन ने रचा इतिहास, बनी मैगजीन वोग की अतिथि संपादक

'एंग्री बर्ड 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कपिल शर्मा ने दी है आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -