एक्ट्रेस और शाही परिवार की बहू मेगन ने रचा इतिहास, बनी मैगजीन वोग की अतिथि संपादक
एक्ट्रेस और शाही परिवार की बहू मेगन ने रचा इतिहास, बनी मैगजीन वोग की अतिथि संपादक
Share:

ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस हैरी की पत्नी और हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्केल प्रतिष्ठित फैशन मैगजीन ब्रिटिश वोग के सितंबर के अंक को संपादित करने वाली है. इस पत्रिका के 103 साल के इतिहास में ब्रिटिश वोग के सितंबर अंक की पहली अतिथि संपादक बनकर मेगन द्वारा फ़िलहाल इतिहास रच दिया गया है. 

शाही परिवार द्वारा जारी एक बयान की माने तो, "फोर्सेस फॉर चैंलेंज" शीर्षक वाला यह संस्करण दुनिया की जानी-मानी 15 महिलाओं की जिंदगी पर केंद्रित होगा. जिन्होंने अपने अपने क्षेत्र में कामयाबी हासिल की है और यह अंक महिलाओं को जीवन के सभी क्षेत्रों समानता, दया, न्याय और खुले दिमाग के मुद्दों को उठाने पर प्रकाश डालता हुआ नजर आएगा. 

मेगन द्वारा इस मुद्दे पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने हेतु वोग पत्रिका के प्रधान संपादक के साथ सात महीने तक काम किया गया है. 'फोर्सेज फॉर चेंज' शीर्षक वाले इस अंक में मेगन और पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा के बीच एक स्पष्ट बातचीत भी होने वाली है. जानकारी की माने तो मेगन मार्केल ब्रिटिश शाही घराने की अब तक की कई बहुओं से अलग हैं और यह बात  उन्हें दूसरी बहुओं से काफी जुदा बनाती हैं और वो यह हैं कि वे न सिर्फ अदाकारा हैं बल्कि अमेरिकी भी हैं. बता दें कि उनका पूरा नाम राशेल मेगन मार्केल है और उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन की दुनिया में भी लंबा समय बिताया है. 

'एंग्री बर्ड 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कपिल शर्मा ने दी है आवाज

साफ-साफ दिखें उर्वशी के प्राइवेट पार्ट, वीडियो देखने से ही बनेगी बात

सेक्सी पोज देकर इस मॉडल ने बढ़ाई इंस्टा की शान, नाम है च्लोए ख़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -