'एंग्री बर्ड 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कपिल शर्मा ने दी है आवाज
'एंग्री बर्ड 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कपिल शर्मा ने दी है आवाज
Share:

कॉर्टून फिल्म 'एंग्री बर्ड' का सीक्वल पार्ट जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का इंग्लिश ट्रेलर आउट किया जा चुका है, तो वहीं अब 'एंग्री बर्ड 2' के हिंदी वर्जन का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. ख़ास बात यह है कि फिल्म में रेड नामक किरदारको कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आवाज दी है और इतना ही नहीं कपिल की टीम के कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह ने भी फिल्म में डबिंग की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'एंग्री बर्ड' के फर्स्ट पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद भी किया गया था. वहीं बच्चों के साथ ही साथ बड़ों को भी यह फिल्म खूब पसंद आई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर भी फिल्म के ट्रेलर को साझा किया गया है. ख़ास बात यह है कि कॉमेडियन कपिल फिल्म के लीड रोल रेड की आवाज बने हैं. बता दें कि फिल्म 23 अगस्त को रिलीज की जाएगी. ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर भी यह ट्रेंड कर रहा है.

कपिल के निजी जीवन की बात की जाए तो कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. प्राप्त खबरों की मानें तो दोनों बेबीमून मनाने के लिए कनाडा में मौजूद हैं. कपिल द्वारा 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी रचाई गई थी. वह इन दिनों ब्रेक के बाद फिर से 'द कपिल शर्मा शो' की मेजबानी करते हुए नजर आ रहे हैं. कपिल और गिन्नी चतरथ की शादी दो रीति-रिवाजों से की थी. 

जानिए कौन है यह मिस्ट्री मैन, जिसके साथ रेस्टोरेंट में नजर आईं दिशा पटानी

सेक्सी पोज देकर इस मॉडल ने बढ़ाई इंस्टा की शान, नाम है च्लोए ख़ान

सॉमर्स ने इंस्टा पर लगाई आग, पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -