चलती कार में प्रेमी ने घोंट दिया प्रेमिका का गला, वजह जानकर चौंक जाएंगे लोग
चलती कार में प्रेमी ने घोंट दिया प्रेमिका का गला, वजह जानकर चौंक जाएंगे लोग
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के उल्लासनगर से हत्या का मामला सामने आया है। जहां पर प्रेमी ने प्रेमिका का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया तथा शव को ठिकाने लागने के लिए शहर में इधर-उधर घूमता रहा। पुलिस ने अपराधी को हिललाइन क्षेत्र से गिरफ्तार किया। अपराधी ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका बार-बार उसे शादी के लिए टोकती थी। जिसके कारण उसने गुस्से में प्रेमिका का क़त्ल कर दिया।  

40 वर्षीय अपराधी सचिन गोरखनाथ खाजेकर पुलिसकर्मी है तथा उसके आशा मोरे की महिला के साथ प्रेम संबंध थे। अपराधी ने बताया कि आशा पने प्रेमी सचिन से रोज रूपये मांगा करती थी तथा उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। इससे परेशान होकर अपराधी ने 14 जून की रात में चलती कार में गला घोंटकर प्रेमिका का क़त्ल कर दिया। फिर उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए इधर-उधर घूमता रहा। 

विट्ठालवाड़ी पुलिस थाने के पुलिस उपनिरीक्षक प्रियंका सादलकार को मुखबिर से तहरीर प्राप्त हुई कि कार (MH 05 AS 6368) एक व्यक्ति लड़की का शव लेकर इधर-उधर घूम रहा है तथा वह पुलिसकर्मी है। पुलिस ने उसने पकड़ने के लिए जाल बिछाया तथा हिललाइन पुलिस थाने पास बदलापुर पाइप लाइन परिसर में स्थित मिर्ची ढाबे से सचिन को उसके साथी कल्पेश मधुकर खैरनार के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसकी कार से आशा मोरे के शव को जब्त कर लिया। इस मामले की तहकीकात वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रंजित डेरे कर रहे हैं। हिललाइन पुलिस इंस्पेक्टर रंजीत ढेरे ने कहा, 'कांस्टेबल के कई वर्षों से महिला से विवाहेतर संबंध थे। आरभिंक तहकीकात से पता चला है कि अपराधी ने खुलासा किया है कि महिला नियमित तौर पर रूपये मांग रही थी तथा उस पर परिवार को छोड़कर अपने साथ रहने के लिए कह रही थी। इससे कांस्टेबल नाराज हो गया तथा उसे मारने का फैसला किया। उसने महिला को घूमने के लिए बुलाया तथा चलती कार में गला घोंटकर मार डाला।'

जय शाह के बयान से बौखलाया पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, उठाने जा रहा बड़ा कदम

फिर लगेंगे प्रतिबंध! कोरोना मामलों में तेजी आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये बड़ा बयान

अग्निपथ योजना पर मचे बवाल के बाद अब सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -