गरुड़ पुराण पढ़कर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
गरुड़ पुराण पढ़कर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान करने वाले हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में करीब चार साल पहले एक होटल में पहले प्रेमिका संग प्रेमी ने संबंध बनाए और फिर उसका गला दबाया, उसके बाद पेट्रोल छिड़कर जिंदा जला दिया. इस मामले में बीते मंगलवार को जिला सत्र न्यायाधीश कोर्ट ने उसे उम्र कैद की सजा सुनाई और बताया जा रहा है सजा सुनकर भी आरोपी पर कोई फर्क नहीं पड़ा और वह भरी अदालत में केवल हंसता रहा. इस मामले में हम आपको बता दे कि वलसाड़ में रहने वाली लड़की ट्यूशन करने के लिए एक युवक के पास आती थी.

वहां युवक ने युवती से जबर्दस्ती की और कई बार उसने युवती को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. इसी के साथ जब इस बारे में युवती के पिता को मालुम पड़ा तो उन्होंने वलसाड़ पुलिस थाने में 2009 में आवेदन भी किया. वहीं उसके बाद युवक ने युवती से सारे संबंध तोड़ लिए थे और युवक ने धमकी दी थी कि ''तुम मेरी नहीं हो सकती, तो किसी की भी नहीं होने दूंगा.'' वहीं उसके बाद युवक ने युवती को मौत के घाट उतारने की योजना बनानी शुरू कर दी. वहीं वह युवक बता चुका है कि हत्या से ठीक पहले वह गरुड़़ पुराण पढ़कर गया था. जी दरअसल गरुड़ पुराण में यह उल्लेख है कि ''यदि प्रेमिका धोखा देती है, तो उसे कुएं में उलटा लटकाकर मौत की सजा दी जा सकती है.''

इसे पढ़ने के बाद उसने अगस्त 2015 में अपने घर से चाकू, माचिस ले ली. उसके बाद रास्ते में उसने शैलेष पेट्रोल पंप से 100 रुपए का पेट्रोल भी खरीदा और फिर वलसाड़ रेल्वे स्टेशन से भावना को अपनी बाइक पर बिठाकर डुमस की रविराज होटल ले गया था. उसके बाद उसने युवती को बुलाया और उसके साथ ज्यादती की. वहीं उसके बाद उसका गला दबाया, फिर खींचकर उसे बाथरूम ले गया, जहां उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. उसके बाद ही उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

बहन की हत्या कर बोला भाई- 'इज्जत से खिलवाड़ कर रही थी, कब तक बर्दाश्त...'

बहन को दोस्त संग कमरे में देखकर आगबबूला हुआ भाई, हुआ खतरनाक अंजाम

शादीशुदा होकर भी लड़की के पीछे पड़ा था युवक नहीं मानी तो दरांती से काटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -