शादीशुदा होकर भी लड़की के पीछे पड़ा था युवक नहीं मानी तो दरांती से काटा

Oct 17 2019 01:40 PM
शादीशुदा होकर भी लड़की के पीछे पड़ा था युवक नहीं मानी तो दरांती से काटा

आजकल आने वाले अपराध का किस्सा सभी को हैरान कर रहा है. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी जिले का है जहाँ प्यार में पागल लड़के द्वारा लड़की पर दरांती से हमला किया गया है. इस मामले में पागल प्रेमी की पहचान हो चुकी है. वहीं सूत्रों के मुताबिक वह डिप्लोमा करने वाली लड़की से एकतरफा प्यार करता था और उसके प्यार में वह इतना पागल हो गया था कि लड़की को दरांती से मारने की कोशिश की.

केवल यही नहीं इस घटना के फौरन बाद आरोपी ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या की कोशिश की. इस मामले में लड़की बुरी से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जो जिदंगी और मौत से जूझ रही है. इसी के साथ जहर खाने वाले आरोपी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में यह बताया गया है कि जब लड़की ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो इससे युवक को गुस्सा आ गया और लड़की पर दरांती से हमला कर दिया और उसकी जान लेने की कोशिश की. वहीं उसके बाद गंभीर रूप से घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है इस घटना के तुरंत बाद सुधाकर ने कीटनाशक खाकर खुदकुशी की कोशिश की और उसके बाद उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले को वेस्ट गोदावरी जिले के कविति गांव का बताया जा रहा है. खबरों में यह भी सामने आया है आरोपी विवाहित होने के बाद भी पीड़ित लड़की को पीट रहा था और उस पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था.

उधारी मांगने पर युवक संग हुई गाली गलौज और मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

गर्दन काटकर की युवक की हत्या और शव फेंक दिया जंगल में

दोस्‍त की पत्‍नी को दिया झांसा फिर होटल में ले गया और...