बहन को दोस्त संग कमरे में देखकर आगबबूला हुआ भाई, हुआ खतरनाक अंजाम

Oct 17 2019 01:20 PM
बहन को दोस्त संग कमरे में देखकर आगबबूला हुआ भाई, हुआ खतरनाक अंजाम

आजकल आ रहे अपराध के मामले में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह मुजफ्फरनगर का है. इस मामले में चार दिन से लापता युवक की उसके दोस्तों ने हत्या कर दी और हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई गई है. वहीं इस मामले में मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक आरोपी को मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. खबरों के मुताबिक 12 अक्टूबर को बलीपुरा गांव का रहने वाला युवक अपने दोस्तों से मिलने गया था. वहीं उसी के कुछ समय बाद से उसका कुछ पता नहीं चला. इस मामले में परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने उसके बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी.

खबरों के मुताबिक इस बीच, 15 अक्टूबर को कासमपुर खोला के जंगल में युवक का शव मिला. वहीं उसके शव के मिलने के बाद पुलिस ने मामले में उसके दोस्तो को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. वहीं इस दौरान एक दोस्त ने मृतक की हत्या करने की बात कबूल कर ली. वहीं पूछताछ में आरोपी ने कहा कि, ''उसकी बहन का प्रेम प्रसंग मृतक से चल रहा था.

कुछ दिन पहले आरोपी ने अपनी बहन को मृतक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद से ही आरोपी का गुस्सा सातवें आसमान पर थआ. उसी दौरान आरोपी ने उसकी हत्या करने की ठान ली. वहीं उसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मृतक को 12 अक्टूबर को बुलाया और गंगा बैराज ले गए. उसके बाद तीनों ने शराब पी और शराब पीने के बाद दोनों ने मृतक गला घोंटकर हत्या कर दी.

चुनावी रैली के दौरान शिवसेना सांसद पर हुआ चाकू से हमला

ईरान के राष्ट्रपति ने कसा अमेरिका पर तंज, कहा- 'हम पर प्रतिबंध लगाकर अपराध...'

उधारी मांगने पर युवक संग हुई गाली गलौज और मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज