किसी और से हुई प्रेमिका की शादी तो नाराज प्रेमी ने ले ली जान

ग्वालियर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ जिले के कंचनपुरा गांव में एक नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है। बताया जा रहा है कि 6 महिने पहले ही युवती की शादी हो गई थी और इस बात से उसका प्रेमी नाराज था। वहीँ नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले को डबरा देहात थाना क्षेत्र के कंचनपुर का बताया जा रहा है। बीते सोमवार को एक विवाहिता को उसके घर के अंदर गोली मार दी गई और इससे पूरे मोहल्ले में सनसनी मच गई।

बताया जा रहा है कंचनपुर गांव की रहने वाली 24 साल की जुली रावत की शादी 6 महीने पहले डबरा निवासी मनोहर रावत के साथ हुई थी। बीते सोमवार को जुली की गोली मारकर हत्या की वारदात हुई। इस मामले में परिजनों ने पुलिस को बताया कि जुली की हत्या कालू रावत ने की है। जी दरअसल कालू जुली से शादी करना चाहता था, लेकिन जुली के परिवार वाले तैयार नहीं थे। इसी के चलते उन्होंने जुली की शादी दूसरी जगह कर दी। वहीँ शादी के बाद जुली ने भी कालू से रिश्ता तोड़ लिया और उसे खुद से दूर रहने को कहा।

ऐसे में नाराज़ कालू ने जुली को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जुली पिछले 2 महीन से कंचनपुर स्थित अपने मायके में रह रही थी और गांव में जुली खेत पर बने मकान पर थी। इसी बीच कालू आया और जुली पर गोली चला दी। ऐसा होने से निकला छर्रा जुली को लग गया लेकिन जुली बच गई। उसके बाद उसके परिवार वाले खेत वाले मकान से जुली को गांव में बने घर पर ले गए लेकिन वहां कालू फिर आ गया और इस बार कालू ने जुली की कनपटी पर गोली मार दी। ऐसे में जुली की मौत हो गई।

दिल्ली: सरेराह ASI की पिटाई, शराब पीने से किया था मना

यौन शोषण की बात लिखकर छात्रा ने किया सुसाइड, माँ बोली - केमेस्ट्री के टीचर पर शक

वाहन चोर निकला कोरोना से संक्रमित तो पुलिस कर्मियों में मच गया हड़कंप

Most Popular

- Sponsored Advert -