Share:
वाहन चोर निकला कोरोना से संक्रमित तो पुलिस कर्मियों में मच गया हड़कंप
वाहन चोर निकला कोरोना से संक्रमित तो पुलिस कर्मियों में मच गया हड़कंप

वाहन चोरी के केस में पकड़े गए एक अपराधी के कोविड-19  पॉजिटिव निकलने से पुलिस में हड़कंप पैदा हो गया। ये पूरा केस रानीपुर कोतवाली का है। आनन-फानन में अपराधी को मेला हॉस्पिटल पहुंचाया गया। आरोपी को रविवार रात गिरफ्तार किया गया: हवालात सहित कोतवाली परिसर को सैनिटाइज करवाया जा रहा है। वहीं, अपराधी के संपर्क में आए कोतवाल कुंदन सिंह राणा सहित पुलिसकर्मियों का कोविड टेस्ट कराया गया है। पुलिस के अनुसार वाहन चोरी के एक केस में भागे हुए आरोपी को रविवार रात हिरासत में लिया गया था।

जहां इस बात का पता चला है कि  रविवार रात में उसे हवालात में रखने के उपरांत कोर्ट में पेश करने से पहले उसका मेडिकल किया गया। मेडिकल जांच में अपराधी कोविड-19 संक्रमित पाए जाने से पुलिसकर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसे आनन-फानन में मेला हॉस्पिटल में भेज दिया गया।

कोतवाल के संपर्क में भी कई अन्य लोग आए: मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली परिसर को सैनिटाइज कराते हुए अपराधी को हिरासत में लेने  और हॉस्पिटल ले जाने वाले पुलिसकर्मियों का कोविड टेस्ट कराने की तैयारी शुरू हो चुकी है। कहा जा रहा है कि आरोपी से कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने भी पूछताछ की थी। वहीं, कोतवाल के संपर्क में भी कई अन्य लोग आए थे। उनका टेस्ट भी  किया जा सकता है।

'Bangarraju' में नागार्जुन के साथ ताल से ताल मिलती हुई नज़र आएगी फारिया अब्दुल्ला

भारी बर्फ़बारी के बाद पर्यटकों के लिए बंद हुआ रोहतांग पास, केवल इमरजेंसी वाहनों को अनुमति

जानिए नई डुकाटी मोटरसाइकिल में क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -