Share:
दिल्ली: सरेराह ASI की पिटाई, शराब पीने से किया था मना
दिल्ली: सरेराह ASI की पिटाई, शराब पीने से किया था मना

दिल्ली: दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट इलाके से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ सरेराह शराब पीने से मना करने पर चार युवकों ने दिल्ली पुलिस के एएसआई की पिटाई कर दी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत वहां मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मी को पीटता देख बीच-बचाव किया और उसके बाद चारों आरोपी को दबोच लिया। लोगों ने चारों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो पालम इलाके में रहने वाले राजपाल सिंह दिल्ली पुलिस में बतौर एएसआई कार्यरत हैं। उनकी तैनाती पश्चिम विहार वेस्ट थाने में है। बीते शनिवार रात वह इलाके में गश्त कर थे लेकिन इसी दौरान उन्होंने पीरागढी मेट्रो स्टेशन के पास एक कार की डिग्गी पर शराब की बोतल और ग्लास रखकर चार युवकों को शराब पीते देखा। यह देखकर राजपाल वहां पहुंच गए और उन्होंने युवकों को समझाने की कोशिश की कि खुलेआम शराब ना पीये।

उनके काफी समझाने के बाद भी चारों युवक नहीं माने और एएसआई से गाली गलौज करने लगे। केवल यही नहीं वह उन्हें वर्दी उतरवाने की धमकी तक देने लगे। ऐसे में एएसआई ने दोबारा उन्हें ऐसा करने से मना किया तो गुस्साए युवकों ने एएसआई के साथ मारपीट करना आरम्भ कर दी। इस बीच एक युवक मोबाइल से मारपीट का वीडियो बनाने लगा। हालाँकि आस पास के लोगों ने पुलिसकर्मी को पीटते देखा तो बीच बचाव किया और हमला करने वाले चारों युवकों को दबोच कर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

केजरीवाल की 'शराब नीति' के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, बोले- ठेके खुले तो नहीं मिलेंगे वोट

OMG! दिमाग तक पहुंच रहा डेंगू, दिल्ली में हुई डॉक्टर की मौत

ममता बनर्जी आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -