Share:
यौन शोषण की बात लिखकर छात्रा ने किया सुसाइड, माँ बोली - केमेस्ट्री के टीचर पर शक
यौन शोषण की बात लिखकर छात्रा ने किया सुसाइड, माँ बोली - केमेस्ट्री के टीचर पर शक

चेन्नई: तम‍िलनाडु में एक 17 साल की छात्रा ने सुसाइड नोट में दावा किया था क‍ि उसका यौन शोषण किया गया है और वह इसमें शाम‍िल लोगों की पहचान उजागर करने से डरती है.  अब छात्रा की मां ने भी स्कूल की संलिप्तता का आरोप लगाते हुए कहा कि उसे जल्दबाजी में अपने बच्चे का अंतिम संस्कार करने के लिए विवश किया गया. 

शुक्रवार को NEET कोचिंग में शामिल होने के बाद छात्रा करीब साढ़े पांच बजे स्कूल से वापस आई और उस रात उसका शव पंखे के हुक से लटका पाया गया. मृतक छात्रा की मां ने कहा कि, चार लोग पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे, जिनमे से तीन पर पुलिस ने हमला किया. हम रात को 10.30 बजे थाने गए थे और हमें सुबह 5.30 बजे तक बैठने को कहा गया. हमें सुबह 10.30 बजे तक शव मिला और उन्होंने हमारी बेटी की लाश को देखने तक नहीं द‍िया. 

माँ ने बताया कि मेरी बेटी ने अच्छी पढ़ाई की, किन्तु केमेस्ट्री की कक्षाओं में हिस्सा लेने से वह नाखुश थी. वह यह भी कहती थी कि वह क्लास में नहीं जाना चाहती है और मैंने उसकी केमेस्ट्री की किताब फटी हुई देखी. इसलिए मुझे स्कूल पर शक है. वह खुशी-खुशी स्कूल गई, किन्तु जब वह लौट रही थी तो वह उदास थी. मुझे रसायन शास्त्र के टीचर पर संदेह है."

वाहन चोर निकला कोरोना से संक्रमित तो पुलिस कर्मियों में मच गया हड़कंप

एनआईए ने जम्मू-कश्मीर टेरर फंडिंग मामले में कई ठिकानों पर छापे मारे

इंदौर: MRTB हॉस्पिटल से वायर काट ले गए चोर, लैब मशीनें बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -