प्रेमी संग नग्न होकर कमरे में रंगरेलिया मना रही थी बहन, खिड़की से सब देख रहा था भाई और फिर...

Feb 05 2019 12:00 PM
प्रेमी संग नग्न होकर कमरे में रंगरेलिया मना रही थी बहन, खिड़की से सब देख रहा था भाई और फिर...

आजकल प्रेम में जान लेने देने के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है. जहाँ बीते 31 जनवरी को हुआ अरूण हत्यकांड का पर्दा हाल ही में फाश किया गया है. हाल ही में इस मामले में पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा कर दिया है. जी हाँ, पुलिस ने बताया कि अरूण की बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है क्योंकि उसका भाई उसके प्यार के बीच में रोड़ा बन रहा था. इस मामले में दोनों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है.

वहीं इस मामले में एसपी ने बताया कि ''बेलघाट थाना क्षेत्र के बनकट गांव निवासी 17 वर्षीय अरुण की 31 जनवरी की रात लाश मिली थी. उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत किया था. पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ी, तो रिश्तों को शर्मसार और रोंगटे खड़ी कर देने वाली हकीकत सामने आई.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'हत्याकांड में नामजद किए गए पांच लोगों ने अरुण की हत्या नहीं की थी. इस हत्याकांड को अंजाम देने वाली अरुण की सगी बहन पूजा और उसकी बड़ी बहन का देवर धर्मेंद्र निकला.'

आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और उनकी निशानदेही पर आलाकत्ल ब्लेड, चाकू और दुपट्टा बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस को मृतक की बहन ने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ एक दिन कमरे में बिना कपडों के थी खिड़की से सब देख रहा था, उसके बाद वह अंदर आ गया. जिसके बाद उसने अपने भाई का पहले गला काटा और प्रेमी ने उसे ले जाकर बाहर फेंक दिया.

चाक़ू दिखाकर पड़ोसी ने उतरवाए महिला के कपड़े और फिर किया ऐसा गंदा काम

पति के माता-पिता के घर आने की बात सुनकर प्रेग्नेंट पत्नी ने लगाई फांसी और किया यह मैसेज...

घर से बच्ची को बहलाकर ले गया पडोसी और फिर किया घिनौना काम...