घर से बच्ची को बहलाकर ले गया पडोसी और फिर किया घिनौना काम...

हाल ही में एक बार फिर से अपराह के नए मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले को देहरादून के ऊधम सिंह नगर जिले के एक गांव से सामने आया है. इस मामले में मासूम बच्ची से रेप किया गया है. आप सभी को बता देन कि इस मामले में बच्ची के बेहोशी की हालत में घर पहुंचने पर घरवालों ने उससे सब कुछ पूछा तो पीड़िता ने सब कुछ बता दिया. उसके बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत लिखवाई. इस मामले में अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीते रविवार देर शाम परिजन बच्ची को लेकर सिडकुल चौकी पहुंचे और वहां से उन्हें कोतवाली थाना भेज दिया गया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने कोतवाल संजय कुमार को बताया कि उनकी 4 वर्ष की मासूम बेटी रविवार को घर के बाहर खेल रही थी और उस दौरान ही गांव निवासी पंकज उसे बहला- फुसलाकर एक खेत में ले गया और उसने उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में बताया जा रहा है कि बेसुधी की हालत में बच्ची घर पहुंची और उससे मामले की जानकारी दी अपने परिजनों को.

वहीं इस मामले में कोतवाल ने बात करते हुए बताया कि पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए एसआई बबीता गोस्वामी के साथ उसे अस्पताल भेजा गया है. वहीं इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

रिहायशी इलाके में अचनाक घुस आया तेंदुआ, 7 साल के बच्चे समेत 5 लोग हुए घायल

लड़कियों का रेप करने से इस शख्स को मिलती है जिंदगी इस वजह से...

पुलिस ने तकनीक का सहारा लेकर ऐसे दबोचे शातिर लुटेरे

Most Popular

- Sponsored Advert -