कचरे वाला बनाकर आया प्रेमी और सो रही प्रेमिका को मार दी गोली
कचरे वाला बनाकर आया प्रेमी और सो रही प्रेमिका को मार दी गोली
Share:

पटना : हाल ही में अपराध का मामला राजधानी पटना के शास्त्रीनगर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से सभी हैरान हो गए. बताया जा रहा है एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पहले गोली मारी और उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में यह भी बताया जाता है कि गोली लगने से प्रेमी युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि लड़की को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच में लगी है.

इस मामले में राजधानी पटना के शास्त्रीनगर स्थित नंदगांव शु्क्रवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज आई और पता चला कि प्रेम प्रसंग के एक मामले में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस के कहना है कि, ''सीतामढ़ी जिला निवासी निधि अपनी बहन निशा के साथ नंदगांव में अन्य लड़कियों के साथ रह कर एलएन मिश्रा इंस्टिट्यूट में पढ़ाई करती थी और एलएन मिश्रा इंस्टिट्यूट में उसने हाल ही में दाखिला लिया था. वह सिरफिरा प्रेमी चेतन भी सीतामढ़ी जिले का ही रहनेवाला था. चेतन और निधि के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन हो गयी थी और इसी बात को लेकर बीती रात भी दोनों के बीच विवाद भी हुआ था.

उसके बाद निधि के घर उसकी बड़ी बहन निभा भी आयी हुई थी और चेतन को उसकी बड़ी बहन निभा नहीं पहचानती थी.'' इस मामले में बीते शुक्रवार की सुबह चेतन निधि के घर पर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया और निभा ने जब दरवाजा खोला तो चेतन ने कचरा देने की बात कही. वहीं उसके बाद निभा कचरा लेने के लिए घर के अंदर चली गयी. इसी बीच, चेतन घर के अंदर आया और सो रही प्रेमिका निधि के सिर में गोली मार दी. वहीं गोली की आवाज सुनने के बाद जब तक घर के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचते, चेतन ने खुद को भी गोली मार दी.

मदद के बहाने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म, हैदराबाद से बरामद हुई लाश

रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर

देशी शराब के मुनीम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -