रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर
रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर
Share:

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में रिश्ते को तार तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक महिला के साथ उसके पति और उसके दोस्तों ने सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के पिता द्वारा दी गई शिकायत पर जब पुलिस ने किसी प्रकार का कोई कदम नहीं उठाया तो बीते गुरुवार को पीड़िता एसएसपी से मिली। इसके बाद कप्तान ने कोतवाली देहात पुलिस को मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

दरअसल, थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव की लड़की को पढ़ाई के दौरान प्रेम हो गया। इसी वर्ष लड़की ने फरवरी माह में युवक से गाजियाबाद जाकर विवाह कर लिया। परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो पति-पत्नी ने अदालत की शरण ली और अदालत ने 28 फरवरी को दोनों को साथ रहने की इजाजत दे दी। आरोप यह है कि बीते 15 अक्टूबर को महिला मिरहची थाने के गांव में पति के साथ अपने किसी सबंधी के यहां गई थी। वहां पर पति के दोस्त पहले से ही मौजूद थे। रात के समय पति और उसके तीनों दोस्तों ने जबरन युवती का कई बार रेप किया। पीड़ित महिला किसी प्रकार उनके चंगुल से निकलकर मायके पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। पिता ने कोतवाली में शिकायत दी। किन्तु कोई सुनवाई न होने पर पीड़िता गुरुवार को एसएसपी से मिलने के लिए दफ्तर पहुंची।

महिला ने यह भी इल्जाम लगाया है कि उसने जब पति और उसके दोस्तों की हरकतों से पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो पति ने कहा कि उसके ऊपर दोस्तों के काफी सारे अहसान हैं। यदि वह पुलिस को जानकारी देगी तो वह तेजाब पी लेगा। वहीं एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया की मामले की जांच चल रही है।

देशी शराब के मुनीम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ब्याजखोरों ने युवक को लगाई आग, महिला सहित चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

TikTok पर वीडियो पोस्ट करती थी पत्नी, नाराज पति ने दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -