' बॉलीवुड के सूखे को खत्म करेगी शाहरुख़ की फिल्म', 'बायकॉट पठान' ट्रेंड के बीच बोला ये एक्टर
' बॉलीवुड के सूखे को खत्म करेगी शाहरुख़ की फिल्म', 'बायकॉट पठान' ट्रेंड के बीच बोला ये एक्टर
Share:

शाहरुख खान जल्द पठान फिल्म में दिखने वाले हैं। जी दरअसल अगले साल 25 जनवरी को उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है और बीते दिनों ही इस फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था। हालाँकि गाने के रिलीज के साथ यह फिल्म बायकॉट गैंग के निशाने पर आ गई है। आपको बता दें कि लोगों को बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण का लुक पसंद नहीं आया और वे गाने को कॉपी बता रहे हैं। दूसरी तरफ अब मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म को लेकर बयान दिया है, जो चर्चा में है। जी दरअसल मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन हाल ही में कमल हासन, एसएस राजामौली, गौतम वासुदेव मेनन, स्वप्ना दत्त और लोकेश कनगराज के साथ एक राउंड टेबल डिस्कशन में हिस्सा लिया था।

'महिला की बॉडी का शेप दिखना अल्लाह को पसंद नहीं', इस एक्ट्रेस ने बताई हिजाब पहनने की वजह

वहीं इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान की पठान को लेकर बात की, जिससे सुनकर ऐसा लगता है कि वह भी शाहरुख खान के प्रशंसक हैं। जी दरअसल, उन्होंने कहा उन्हें लगता है कि शाहरुख खान की फिल्म से बॉलीवुड का डल फेज खत्म हो जाएगा और वह बॉलीवुड के सूखे को खत्म कर देगी। आपको बता दें कि चर्चा के दौरान जब होस्ट ने पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर में बॉलीवुड के संघर्ष के बारे में चुटकी ली, तो पृथ्वीराज बीच में बोले और कहा कि 'यह सिर्फ एक फेज है, जिसे एक बड़ी हिट' खत्म कर देगी।' इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक समय था जब साउथ के लोग इस बात से हैरान थे कि बॉलीवुड की भारतीय और विदेशी बाजारों पर इतनी मजबूत पकड़ है। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान सुकुमारन ने शाहरुख को बॉलीवुड के तारणहार बताया।

जी हाँ, उन्होंने कहा, 'अभी बहुत समय नहीं हुआ है जब हमने टेबल सेट किया है और सोचा है, 'वे यह कैसे कर रहे हैं? हिंदी सिनेमा इसे कैसे क्रैक कर रहा है? वे इतने बड़े विदेशी बाजारों को खोलने में कैसे सक्षम हैं? और वह बहुत पहले की बात नहीं है। मैं मध्ययुगीन युग के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। तो यह मेरा मानना है कि यह बस एक फेज है। एक बड़ी हिट होगी और शायद यह पठान है।' अब अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो पृथ्वीराज प्रभास के साथ 'सालार' में नजर आएंगे।

रणवीर ने बचाई मासूम बच्चे की जान!, वीडियो हो रहा वायरल

रिद्धि डोगरा ने बताया टाइगर-3 में काम करने का अनुभव

'गिल्टी माइंड्स' फेम श्रिया पिलगांवकर निभाने जा रही ये किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -