Boycott Kangana Ranaut ट्रेंड करने वालों को अभिनेत्री ने दी ये चेतावनी
Boycott Kangana Ranaut ट्रेंड करने वालों को अभिनेत्री ने दी ये चेतावनी
Share:

बॉलीवुड में बीते कुछ दिनों से हलचल काफी बढ़ गई है. वही इस बीच सोमवार प्रातः ट्विटर पर कंगना रनोट के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. ट्विटर पर Boycott Kangana Ranaut ट्रेंड हो रहा है. कंगना ट्रोल्स को उन्हीं के तरीके से जवाब देने के लिए जानी जाती हैं, तथा अब उन्होंने ट्रोल्स को चूहा बताते हुए बिलों में वापिस जाने की चेतावनी दी है.

कंगना ने एक ग्राफिक साझा किया है, जिस पर करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट तथा वरुण धवन को वायरस बताया गया है, तथा कंगना को सैनिटाइज़र. इस मीम के साथ कंगना ने लिखा- चूहों वापस बिल में भाग जाओ, नहीं तो गब्बर आ जाएगा. फ़िल्मी स्टाइल में हूल देनी है तो ऐसे देते हैं. ट्रेंड से मुझे भय नहीं लगता. जाओ कुछ अलग ट्राई करो. इससे पूर्व कगना ने लिखा था- बॉयकॉट कंगना ट्रेंड करना बेहतरीन है. चूहे बिलों से बाहर आ रहे हैं. चलो थोड़ा हाथ-पैर तो माफ़िया भी मारेगी.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत निधन के पश्चात से कंगना मुखरता के साथ सोशल मीडिया में नेपोटिज़्म तथा बॉलीवुड माफ़िया का मुद्दा उठा रही हैं. उन्होंने अपने ट्वीट्स के माध्यम से करण जौहर, आलिया भट्ट सहित सभी स्टार किड्स पर डायरेक्ट निशाना भी साधा. कंगना सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड में प्रचलित भाई-भतीजावाद तथा पक्षपात को ज़िम्मेदार ठहराती आयी हैं.साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुखर होने पर कुछ यूज़र्स ने अपने ट्वीट में कंगना को हिपोक्राइट यानि दोगला बताया. इसी के साथ कंगना लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

दिशा सालियान केस में पुलिस ने इस अहम कड़ी पर नहीं दिया ध्यान, अब हुआ खुलासा

गणेश विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी की इस बात पर हंस पड़े फोटोग्राफर्स

आखिर कौन हैं मोहन जोशी, जिन्होंने स्पर्श उपचार कर किया था सुशांत सिंह को ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -