दिशा सालियान केस में पुलिस ने इस अहम कड़ी पर नहीं दिया ध्यान, अब हुआ खुलासा
दिशा सालियान केस में पुलिस ने इस अहम कड़ी पर नहीं दिया ध्यान, अब हुआ खुलासा
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई कर रही है. वही अभिनेता की मौत के पश्चात् से ही दिशा सालियान का मामला भी चर्चाओं में आ गया है. बता दें कि सुशांत की मौत के छह दिन पूर्व यानी 8 जून को दिशा ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर कथित रूप से सुसाइड कर लिया था.

वही दिशा सालियान को लेकर एक महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा का फोन उनकी मौत के पश्चात् भी सक्रीय था. केवल इतना ही नहीं उनका फोन भी जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को नहीं भेजा गया. जानकारी के अनुसार, 17 जून तक दिशा का फोन ऑन था. साथ ही दिशा की मृत्यु कैसे हुई, इस बारे में भी नहीं पता चल सका है. रिपोर्ट्स की मानें, तो दिशा के पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी नहीं हुई थी, तथा क्राइम सीन की पड़ताल भी नहीं हुई है. 

साथ ही दिशा की ऑटोप्सी से जानकारी मिली कि ऑटोप्सी उनकी मौत के दो दिन पश्चात् की गई थी. जिसके पश्चात् इस पर लोगों ने कई प्रश्न उठाए थे. आपको बता दें कि दिशा सालियान ने 8 जून को कथित रूप से एक बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया था. उनकी मौत के ठीक एक सप्ताह पश्चात् सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर में मिला था. पुलिस ने बताया था कि उन्होंने भी सुसाइड किया था. जिसके पश्चात् से सोशल मीडिया पर कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत तथा दिशा सालियान की मौत को एक-दूसरे से जोड़कर देख रहे हैं. वही सीबीआई द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

सीबीआई द्वारा पूछताछ के दौरान सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रिया के पापा लाते थे एक्टर की दवाइयां

गणेश विसर्जन पर सलमान ने की आरती, फोटोग्राफर्स को बांटे मिठाई के डिब्बे

सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पहली बार शव देख अभिनेता की बहन ने कहे थे ये शब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -