दोस्तों के साथ घूमने निकले, तेंदूपत्ता व्यापारी के बेटे की हत्या

Mar 16 2019 04:21 PM
दोस्तों के साथ घूमने निकले, तेंदूपत्ता व्यापारी के बेटे की हत्या

बिलासपुर : शहर में स्तिथ रिंग रोड नंबर दो में देर रात शहर के तेंदूपत्ता व्यापारी के बेटे की धारदार हथियार मारकर हत्या कर दी गई। घटना के समय वह पार्टी कर लौट रहा था। उसकी कार में जो एक और साथी था वह फरार है। पुलिस को उसी पर ही संदेह है। उसकी तलाश चल रही है। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह की वारदात हो चुकी है.

पेपर देने गई छात्रा नहीं आई लौटकर वापस, हुआ चौकाने वाला खुलासा

ऐसे हुई दर्दनाक वारदात 

जानकारी के अनुसार मिनोचा कालोनी निवासी गिरिजा तेंदूपत्ता व्यवसायी हैं। उनका 25 वर्षीय बेटा शुभम इस काम में उन्हें सहयोग करता था। गुरुवार की रात 10 बजे शुभम अपने 6 दोस्तों के साथ पार्टी मनाने शहर के एक होटल में गया था। यहां सभी ने एक साथ खाना खाया। रात 11.30 बजे सभी एक साथी को छाेड़ने इमलीपारा गए। यहां काफी देर तक ठहरे फिर रात 2 बजे अपने अपने घर जाने के लिए निकल गए। शुभम के साथ कार में एक दोस्त मौजूद था। दोनों ही घर नहीं पहुंचे। 

दो पत्नियों के बीच फंसा युवक, तंग आकर कर ली आत्महत्या

सैर पर निकले युवकों ने बताया घटनाक्रम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार तड़के युवक की लाश रोड नंबर दो के करीब पन्ना नगर नगर जाने वाले गली में मिली। कार सड़क पर खड़ी थी। शुभम पर धारदार हथियार से वार किए गए थे। किसी ने उसकी हत्या कर दी थी। सुबह सैर पर निकले लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। सिविल लाइन पुलिस कार के कागजात के आधार पर उसकी पहचान की और परिजनों को बुलाया। 

आग लगने से बुरी तरह झुलसी महिला और हो गई मौत

स्कूल जाने से डरने लगी छात्रा, माँ ने पूछा तो सामने आई खौफनाक सच्चाई

पति की मौत के बाद देवर दिन-रात बनाता था संबंध, तंग आकर भाभी ने....