प्रयागराज में बीच चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या
प्रयागराज में बीच चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या
Share:

प्रयागराज : शहर में शाम को करेली में भरे चौराहे युवक की गोली मारकर हत्या कर बदमाशों ने उसके सामने एक और चुनौती पेश कर दी। मारा गया युवक घर लौट रहा था और तभी उसे शिकार बनाया गया। पुलिस के मुताबिक, पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। जांच की जा रही है। युवक धूमनगंज के धुस्सा का रहने वाला था। 

शादी का कार्ड देने आए रिश्तेदार ने बनाया लड़की को हवस का शिकार

ऐसे हुई पूरी वारदात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक वह गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई में एकाउंटेंट था। हालांकि अफसरों का कहना है कि वह एक माह पूर्व तक आउटसोर्सिंग पर टाइपिंग का काम करता था। सोमवार शाम 5.30 बजे के करीब वह साइकिल से घर लौट रहा था। अभी वह करेली में पुष्पांजलि नगर के पास पहुंचा था कि तभी बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। दोनों ने नकाब बांध रखा था। इसके बाद उन्होंने सुनील को गोली मार दी। 

चाकुओं से नवविवाहिता पर किया जमकर हमला, जांच में जुटी पुलिस

बदहवास हुए करीबी परिजन 

जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। घटना से मोहल्ले में सनसनी फैल गई। सूचना पर करेली थाने की फोर्स पहुंच गई। कुछ देर बाद एसपी सिटी भी पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पूछताछ में बताया कि गोली लगते ही सुनील लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसी के साथ आसपास के लोग भागकर पहुंचे तो सुनील की सांसें चल रही थीं। इस दौरान उसने अपना नाम व पता बताया। हालांकि अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी सांसें थम गईं। उधर, खबर पर परिजन भी पहुंचे और बिलखने लगे।

7वीं की छात्रा को साथ ले गया और कर दिया रेप

नाबालिग को जंग में ले गया युवक और दिखाई हैवानियत

महिला को दी लिफ्ट और कमरे में ले गया युवक, किया रेप और खींच ली नग्न तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -