इंडियन ओपन मुक्केबाजी : जल्द ही निकहत जरीन से हो सकता है मेरीकॉम का मुकाबला

नई दिल्ली : मुक्केबाजी में छह बार की विश्व चैम्पियन मेरी कॉम सोमवार को यहां शुरू हुए इंडियन ओपन मुक्केबाजी टूर्नामेंट के दूसरे सत्र के सेमीफाइनल (51 किग्रा) में एशियाई चैम्पियनशिप की कांस्य पदक विजेता निकहत जरीन से सामना हो सकता है। रविवार को जारी ड्रा को देखे तो एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता अमित पंघाल (52 किग्रा) आसानी से फाइनल में जगह पक्की कर सकते है जहां उनका मुकाबला एशियाई खेलों के रजत पदक विजेता फिलिपिंस के रोगेन सिएगा लादोन से हो सकता है। 

महिला हॉकी : भारत ने पहले मैच में कोरिया को 2-1 से हराया

ऐसा रहा था मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक ड्रा में कम खिलाड़ियों के होने से 10 भारतीय मुक्केबाजों ने सीधे सेमीफाइनल में जगह बनाने के साथ ही पदक भी पक्के किए जिसमें से पुरूष वर्ग के छह और महिला वर्ग की चार मुक्केबाज शामिल है। वही बृजेश यादव और संजय 81 किग्रा के सेमीफाइनल में अपना पहला मुकाबला खेलेंगे जबकि नमन तंवर और संजीत सीधे 91 किग्रा का सेमीफाइनल मुकाबला के लिए रिंग में उतरेंगे। 

इस अफ़्रीकी गेंदबाज ने दी विश्व कप से पहले टीम इंडिया को चेतावनी

सेमीफाइनल में ली थी एंट्री 

इसी के साथ सतीश कुमार और अतुल ठाकुर 91 किग्रा से अधिक के भार वर्ग के सेमीफाइनल में ताल ठोकेंगे है। महिलाओं में लोलिना बोरगोहेन और अंजलि ने 69 किग्रा के भार वर्ग में सेमीफाइनल में स्थान पाकर पदक पक्के किए जबकि भाग्यवति काछरी और स्वीटी बूरा को 75 किग्रा के पहले दौर में बाई मिला जिससे वह सीधे सेमीफाइनल में पहुंच गयी है।

इंग्लैंड-पाकिस्तान के मुकाबले में बेहद चर्चित रहा राशिद का यह थ्रो

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया विश्व कप के लिए अपनी टीम का एलान

1983 विश्व कप की जीत में इस बॉलर ने निभाई थी अहम् भूमिका, लेकिन रह गया गुमनाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -