इस अफ़्रीकी गेंदबाज ने दी विश्व कप से पहले टीम इंडिया को चेतावनी

लंदन : क्रिकेट विश्व कप का 12वां संस्करण 30 मई से इंग्लैंड-वेल्स में शुरू हो जाएगा। लेकिन गेंद-बल्ले की इस जंग से पहले खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। क्रिकेट के खेल में शरीर के साथ-साथ दिमाग का इस्तेमाल करना भी जरुरी होता है। क्योंकि कई बार खिलाड़ी विपक्षी टीम पर मनोवैज्ञानिक दबाव बनाकर उसपर हावी होना चाहता है। 

इंग्लैंड-पाकिस्तान के मुकाबले में बेहद चर्चित रहा राशिद का यह थ्रो

इस खिलाड़ी ने दी चेतावनी 

जानकारी के मुताबिक भारत के खिलाफ 5 जून को होने वाले मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने टीम इंडिया को चेतावनी दी है। एनगिडी ने कहा है कि वो टीम इंडिया से हार का बदला लेने को बेताब हैं। लुंगी अभी तक इंडिया से मिली हार का गम नहीं भूल पाए हैं। दरअसल टीम इंडिया ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर मेजबान टीम को उन्हीं के घर में 5-1 से हराया था। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया विश्व कप के लिए अपनी टीम का एलान
 
बता दें हालांकि उस वक्त दक्षिण अफ्रीकी टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी जैसे फाफ डूप्लेसीस, एबी डीविलिअर्स और क्विंटन डी कॉक टीम में शामिल नहीं थे। इसी बात को याद करते के लुंगी ने कहा कि, "वो जब आए थे तब हमारे मुख्य खिलाड़ी टीम में नहीं थे लेकिन इस बार हमारी टीम के सारे खिलाड़ी मौजूद हैं और हम उनसे बदला लेने के लिए तैयार हैं"।

पांचवें वनडे में पाकिस्तान को 54 रनों से हराकर इंग्लैंड ने अपने नाम की सीरीज

ईशा गुहा देती है ब्रिटीश चैनल पर एक्सपर्ट कमेंट, आईपीएल में भी दिया है योगदान

वर्ल्ड कप 2019: जिस सवाल से टीम इंडिया है परेशान, धोनी हो सकते हैं उसका सटीक समाधान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -