पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया विश्व कप के लिए अपनी टीम का एलान

इस्लामाबाद : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए अपनी टीम का एलान कर दिया है। इस टीम की कप्तानी सरफराज अहमद को सौंपी गई है तो तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के अलावा वहाब रियाज और आसिफ अली की टीम में वापसी हुई है।

ईशा गुहा देती है ब्रिटीश चैनल पर एक्सपर्ट कमेंट, आईपीएल में भी दिया है योगदान

इन्हे मिला टीम में मौका 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आबिद अली, फहीम अशरफ और जुनैद खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। टीम का एलान मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने गद्दाफी स्टेडियम में किया। यकीनन 33 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वहाब रियाज का नाम चौंकाने वाला है। पाकिस्तान के लिए 79 वनडे मैचों में 34.34 के औसत 102 विकेट लेने वाले इस तूफानी गेंदबाज ने दो साल पहले अपना आखिरी वन-डे खेला था। वह भारत के खिलाफ बर्मिंघम में 4 जून 2017 को वन-डे मैच खेले थे।

वर्ल्ड कप 2019: जिस सवाल से टीम इंडिया है परेशान, धोनी हो सकते हैं उसका सटीक समाधान

ऐसा रहा था पहले मुकाबला 

इसी के साथ जुनैद खान हालांकि वह 2011 और 2015 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा थे। इस दौरान उन्होंने 12 मैचों में 21.91 के औसत से 24 विकेट लिए थे और सर्वोच्च प्रदर्शन 46 रन देकर पांच विकेट लेना रहा। 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से पाकिस्तान का वन-डे में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उसे हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मुकाबलों की वन-डे सीरीज में 0-5 की शिकस्त झेलनी पड़ी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के हाथों उसे 2-3 से मात मिली। 

सुदीरमन कप : चीन ने मलेशिया को दी 5-0 से मात

इटली ओपन : योहाना कोंटा को मात देकर कैरोलिना प्लिस्कोवा ने अपने नाम किया खिताब

आईपीकेएल : रोमांचक मुकाबले में दिलेर दिल्ली ने चेन्नई चैलेंजर्स को दी मात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -