बॉक्सर विजेंद्र सिंह अमेरिका में मेडिसन स्क्वायर गार्डन से डेब्यू करना चाहते हैं

Dec 08 2018 05:12 PM
बॉक्सर विजेंद्र सिंह अमेरिका में मेडिसन स्क्वायर गार्डन से डेब्यू करना चाहते हैं

नई दिल्ली: अमेरिकी पेशेवर सर्किट में भाग्य आजमाने जा रहे भारत के दिग्गज मुक्केबाज विजेंद्र सिंह मेडिसन स्क्वायर गार्डन में पदार्पण करना चाहते हैं और साथ ही उनकी इच्छा मैक्सिको के सुपरस्टार केनेलो अल्वारेज के खिलाफ रिंग में उतरने की भी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि अमेरिकी पेशेवर सर्किट की तैयारी के लिए विजेंद्र कोच फ्रेडी रोच के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग करेंगे जो दिग्गज मुक्केबाजी मैनी पैकियाओ के कोच हैं। 

शुभंकर शर्मा बने एशियाई टूर ऑर्डर ऑफ मैरिट जीतने वाले सबसे युवा भारतीय

वहीं बता दें कि ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप में पूर्व ब्रॉन्ज मेडल विजेता विजेंद्र 2015 में पेशेवर बनने के बाद से अजेय हैं, लेकिन इस साल उन्होंने एक भी मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया। इसके साथ ही ब्रिटेन और भारत में 10 मुकाबलों के बाद अब विजेंद्र बाब आरुम के टाप रैंक प्रमोशंस के साथ करार के बाद अमेरिका में चुनौती पेश करने की तैयारी कर रहे हैं। यहां बता दें कि अमेरिका में अगले साल फरवरी-मार्च में उनके पदार्पण की योजना बनाई जा रही है। वहीं विजेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा, यह रिश्ता बॉब के साथ दो साल पुराना है और अंतत: अब यह औपचारिक अनुबंध बना है।

हॉकी विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया ने चीन को 11-0 से रौंदा

वहीं उन्होंने कहा कि मैंने बॉब को मेडिसन स्क्वायर गार्डन में पदार्पण के अपने सपने के बारे में बताया और ओलंपिक पदक जीतने के बाद मैंने एमएसजी एरेना में मुकाबले की इच्छा जाहिर की थी और जब मैंने बाब को इस बारे में बताया तो उन्होंने कहा ‘लड़के का मेडिसन स्क्वायर का सपना है, देखते हैं हम क्या कर सकते हैं। 


खबरें और भी

जापान की रिका किहिरा ने बनाया यह रिकॉर्ड

रणजी ट्राफी : ओडिशा पर भारी पड़ा झारखंड , बिहार भी अच्छी स्थिति में

हॉकी वर्ल्ड कप: क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए कनाडा से भिड़ेगा भारत