साउथ की सुनामी 'बाहुबली-2' को भूल गए क्या, जाने नौ हफ्ते बाद का कलेक्शन
साउथ की सुनामी 'बाहुबली-2' को भूल गए क्या, जाने नौ हफ्ते बाद का कलेक्शन
Share:

अभी हाल ही में देखा जाए तो बॉलीवुड में फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता को देखते हुए अब हर कोई फिल्म निर्देशक और निर्मता अपनी फिल्म में प्रभास को लेना चाहता है और अगर फिल्म में प्रभास फ़ाइनल हो भी जाते है तो उनके साथ लीडिंग ऐक्ट्रेस के लिए उनके जहन में बस एक ही नाम होता है और वे है अनुष्का शेट्टी.

ऐसे में अब खबर है कि प्रभास की साल 2018 में आने वाली फिल्म साहो के लिए अनुष्का शेट्टी से बात चल रही है. अब जब बात प्रभास कि हो रही है तो भला बाहुबली को कैसे भूल सकते है जी हां फिल्म के रिलीज के आज सफलतम नो हफ्ते हो गए है. आइये जाने फिल्म का अब तक का कलेक्शन तो जनाब बता दे कि, वैसे भी इस हफ्ते सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' रिलीज हो गई है, इस वजह से प्रभास की 'बाहुबली: द कनक्लूजन' की बाॅक्स आॅफिस दौड़ लगभग खत्म हो गई.

बाहुबली 2 का नौ हफ्ते का कलेक्शन भारत में 1072 करोड़ रुपए रहा. बीते सप्ताह फिल्म ने 30 लाख रुपए कमाए. वर्ल्डवाइड ग्राॅस कमाई 1693 करोड़ है. इसमें विदेश से मिले 311 करोड़ रुपए भी शामिल हैं. इस फिल्म ने एेतिहासिक कमाई की. इसके हिंदी संस्करण ने 511.30 करोड़ रुपए कमाए हैं, ग्राॅस आंकड़ा 735 करोड़ रहा.

'मुबारकां' का 'हवा-हवा' का टीजर रिलीज...

मैं बहुत आलसी हूँ, रणबीर कपूर

ऐश्वर्या फ़िल्मों में गुनगुनाएगी...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -