ऐश्वर्या फ़िल्मों में गुनगुनाएगी...
ऐश्वर्या फ़िल्मों में गुनगुनाएगी...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में जो के देखा जाए तो पिछले माह ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरते हुए हमे नजर आई थी. अब ऐसा सुनने में आया है की वह एक बार फिर से फिल्मो में सक्रिय होने का प्लान बना रही है. जी हाँ, जनाब यह सच है. खबर के मुताबिक जल्द ही वो अपने एक पुराने को-स्टार के साथ फिल्म में नजर आएंगी. बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है.

फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में जिनकी पूर्व की सफलतम फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आने वाली ऐश्वर्या राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आ सकती हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म में उन्हें अनिल कपूर के अपोजिट साइन कर लिया गया है. अब एक बार फिर से हमे ऐश्वर्या रॉय के बारे में कुछ सुनने को मिल रहा है. वह यह है की जल्द ही ऐश्वर्या रॉय बच्चन फ़िल्मों में अभिनय के साथ साथ सिंगिंग में भी हाथ आजमाने वाली है. जी हाँ बता दे कि, अभिनेत्री ऐश्वर्या जल्द ही राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आएंगी. इस म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर लीड रोल में हैं.

दोनों पर्दे पर साथ नजर आएंगे लेकिन इन्हें बतौर कपल नहीं दिखाया जाएगा. इन दोनों को स्क्रीन पर साथ देखने के अलावा यह फिल्म ऐश्वर्या फैन्स के लिए एक और खास चीज लेकर आ रही है. इस फिल्म में पहली बार एश्वर्या गाना गाने वाली हैं. रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या इस फिल्म से सिंगिंग डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने कहा कि लोग ऐश्वर्या की आवाज सुनकर हैरान रह जाएंगे.

जैसे तैसे 100 करोड़ क्लब में पहुंची ट्यूबलाइट

कृष्णा की पार्टनर भारती अब कपिल की टीम में

 

 
   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -