'मुबारकां' का 'हवा-हवा' का टीजर रिलीज...
Share:

बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार हम बात कर रहे है रियल लाइफ में चाचा व भतीजे अनिल कपूर व् अर्जुन कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म 'मुबारकां' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. जी हां बता दे कि अर्जुन कपूर व अनिल कपूर अपनी इस फिल्म में खूब धमाल मचाने वाले है. बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' का ट्रेलर जो के पूर्व में रिजीज हो चूका है. जिसमे अर्जुन कपूर और अनिल कपूर का अलग अंदाज नजर आ रहा है.

इससे पहले इसका पोस्टर भी रिलीज हो चूका है जिसके बाद इसका ट्रेलर लांच किया है. मुबारकां के ट्रेलर में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की जुगलबंदी नजर आयी जिसमे ट्रेलर को देखकर फिल्म में होने वाली कॉमेडी का अंदाजा लगाया जा सकता है. अब इस फिल्म के एक गीत जिसके बोल है 'हवा-हवा' गाने का एक टीजर भी रिलीज किया गया है.

जी हाँ बता दे कि, अर्जुन कपूर की फिल्म मुबारकां के मेकर्स ने 'हवा-हवा' गाने का एक टीजर रिलीज किया है. यह गाना 80 के दशक में आए एक पॉपुलर गाने का रीमेक है. इस बार इस गाने को मीका सिंह ने आवाज दी है. 14 सेकेंड का यह ट्रेलर काफी कैची है और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. 

ब्लू बिकिनी के बाद मान्यता की रेड बिकिनी वाली फोटो हुई वायरल

कृष्णा की पार्टनर भारती अब कपिल की टीम में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -