सिनेमाघरों से जल्द ही पत्ता कटेगा 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का
सिनेमाघरों से जल्द ही पत्ता कटेगा 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का
Share:

आज की जनरेशन को ध्यान में रखकर बनाई गई निर्माता लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का अब जल्द ही पत्ता कट सकता है. बताया जा रहा है कि इस शुक्रवार से फिल्म पूरी तरह रुक सकती हैं क्योंकि फिल्म जिस गति से कमा रही है उस हिसाब यह जल्द ही सिनेमाघरों से बाहर होने वाली है. आपको बता दें कि बीते सोमवार इस फिल्म ने केवल 18 लाख रुपये की कमाई की, वही यह फिल्म मंगलवार को सिर्फ 16 लाख रुपये ही अपने खाते में जमा कर पाई.

आपको बता दें कि बिना किसी बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार के इस फिल्म ने सौ करोड़ के क्लब में एंट्री की है. रिलीज़ के छठे हफ्ते की भागम-भाग में इस फिल्म का अभी तक का कलेक्शन 108.15 करोड़ हो चूका है. लव रंजन की इस फिल्म से लोगों को इतनी उम्मीदें नहीं थी कि ये इना कलेक्शन भी कर पाएगी. इसी के साथ यह फिल्म कम बजट में ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में कार्तिक आर्यन, नुसरत बरूचा और सनी सिंह को लीड एक्टर के किरदार में दिखाया गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि सिनेमाघरों में इस फिल्म को और कितने दिन की शरण मिलती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहले भी 5 दिन जेल में बिता चुके हैं सलमान, उस केस पर आज फिर हो सकती है सजा

ये पंजाबी कुड़ी अब भोजपुरी फिल्मों में लगाएगी ग्लैमर का तड़का

शाहरुख़ खान की 'जीरो' को लेकर अभय देओल का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -