ये पंजाबी कुड़ी अब भोजपुरी फिल्मों में लगाएगी ग्लैमर का तड़का
ये पंजाबी कुड़ी अब भोजपुरी फिल्मों में लगाएगी ग्लैमर का तड़का
Share:

इन दिनों तो भोजपुरी फिल्मों का स्वरुप काफी बदला जा रहा हैं. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगों की सोच भी बदलने की कोशिश की जा रही हैं. भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों फिल्म 'डमरू' की काफी चर्चाएं हो रही हैं. इस फिल्म के जरिये पटियाला की रहने वाली अभिनेत्री यशिका कूपर भी भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म में यशिका के साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव नजर आएंगे.

यशिका इससे पहले पंजाबी फिल्म 'सारंगी' और कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुकी हैं. यशिका बतौर मॉडल भी काम कर चुकी हैं. पंजाबी फिल्मों में बड़ा नाम कमाने के बाद अब यशिका भोजपुरी फिल्मों में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं.

इस फिल्म के लिए कुछ 600 लड़कियों के वीडियो मंगाए गए थे जिसमे से फिल्म निर्माता ने यशिका को पसंद किया. दरअसल फिल्म की डिमांड के अनुसार निर्माताओं को एक पंजाबी लड़की की जरुरत थी क्योकि वो भोजपुरी फिल्म में पंजाबी तड़का भी डालना चाहते थे.

यशिका फ़िलहाल 12वी कक्षा में पढ़ रही हैं. फिल्म के सेट पर सभी लोग यशिका को भोजपुरी सिखाने में मदद कर रहे हैं. अब देखना तो ये हैं कि इस पंजाबी कुड़ी को दर्शक भोजपुरी लुक में कितना पसंद करते हैं.

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

रीजनल सिनेमा में भी झंडे गाड़ चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

कला की पूजा करने वाले एक कलाकार की कहानी हैं ये फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -