shubh mangal zyada saavdhan : आयुष्मान की फिल्म कर सकती है 10 करोड़ का कलेक्शन
shubh mangal zyada saavdhan : आयुष्मान की फिल्म कर सकती है 10 करोड़ का कलेक्शन
Share:

इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दो नेशनल अवॉर्ड विनर के बीच होने वाली है टक्कर|हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता विक्की कौशल की ‘भूत द हॉन्टेड शिप’ और एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फ़िलहाल दोनों फिल्मों की कहानी बिल्कुल अलग-अलग है।  आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आयुष्मान की ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है।

ऐसा बताया जा रहा है की दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी बज़ बना हुआ है ऐसे में ये देखना दिलचस्प हो सकता है कि कौन किस पर भारी पड़ेगा, कौन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगा। यदि आप भी ये सोच रहे हैं कि पर्दे पर कौन सी फिल्म कैसी ओपनिंग करेगी तो चलिए हम आपको आपको बता देते है की आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान कैसे अपने बिजनेस में बढ़ोतरी कर पाएगी| 

एक्टर आयुष्मान खुराना की ये फिल्म होमोसेक्शुअलिटी यानी समलैंगिकता पर आधारित है।इसके अलावा  इस फिल्म में आयुष्मान को एक लड़के से प्यार हो जाता है जिससे वो शादी भी करना चाहते हैं। परन्तु दोनों के घरवाले उनके विरुद्ध होते हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ बनी आयुष्मान की ये फिल्म ये मैसेज भी देगी। कलेक्शन की बात की तो बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म पहले दिन 10 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

Box Office: कार्तिक-सारा की 'लव आज कल' को पूरे हुए 6 दिन, कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'तन्हाजी' के 41 दिन पूरे, 350 करोड़ के करीब पहुंचा कुल कलेक्शन

VIDEO: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना रिलीज़, बाप-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -