'हिंदी मीडियम' पर अभी भी 'लक्ष्मीजी' प्रसन्न...
'हिंदी मीडियम' पर अभी भी 'लक्ष्मीजी' प्रसन्न...
Share:

बॉलीवुड के फाडू अभिनेता इरफ़ान खान ने अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सफलता पर अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट पर भी चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जी हाँ बता दे कि, इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है. इमरान जिन्होंने फिल्म में रीजनल बोर्ड से पढ़ाई की है लेकिन वो अपने बच्चों को कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाना चाहता है, क्योंकि इंग्लिश मीडियम में पढ़ाई आज के समाज के लिए ना सिर्फ ‘स्टेटस’ है बल्कि ये ‘सच्चाई’ बन चुका है.

बता दे की 'हिंदी मीडियम' को रिलीज हुए चार हफ्ते बीत चुके हैं। यह फिल्म अब भी रोज 50-60 लाख रुपए से ज्यादा कमा रही है. चार दिन से इसकी कमाई 60 लाख रुपए के करीब बनी हुई है. इस फिल्म का पांचवा वीकेंड चल रहा है. यह अभी भी सिनेमाघरों में बनी हुई है. सोमवार से यह रोज करीब 60 लाख रुपए कमा रही है.

इरफान की फिल्म की कुल कमाई 65 करोड़ से पार हो गई है. 22 करोड़ रुपए में यह बन गई थी. इसका मुनाफा है 43 करोड़. अपने मजबूत कंटेंट के दम पर इसने इतनी कमाई की है. तथा एक तरह से यह फिल्म इरफ़ान के लिए लक्की साबित हुई है.   

अरे कंगना तेजू' में 'मदारी' को नचाओगी क्या...

इरफ़ान ने अपनी फ़िल्मी स्टाइल वाली ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीरें शेयर की...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -