अरे कंगना तेजू' में 'मदारी' को नचाओगी क्या...
अरे कंगना तेजू' में 'मदारी' को नचाओगी क्या...
Share:

कंगना पहले ही कह चुकी है की वह जल्द ही अभिनय के अलावा निर्देशन के क्षेत्र में भी अपने मखमली पैर रखने वाली है.  तथा वैसे भी हमबॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के चलते नजर आने वाली है. अभिनेत्री कंगना इस साल दिसंबर से अपनी इस पहली फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी. कंगना ने कहा कि, 'हां मैं एक 80 साल की महिला का किरदार करने वाली हूं. 'तेजू' नाम की इस फिल्‍म में कंगना 80 साल की महिला बनेंगी जो मौत की कगार पर है लेकिन फिर भी जीवन से उम्‍मीद नहीं हारी है. तथा अभी तो हमारे दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान भी अपनी फिल्म हिंदी मीडियम के कारण सुर्खियों में चल रहे है.

अभिनेता इरफान खान का कहना है कि वह आशा करते हैं कि बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू करने जा रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत उन्हें अपनी फिल्म ‘तेजू’ में काम करने का मौका देंगी. इरफान और कंगना कभी फिल्म ‘डिवाइन लवर्स’ में साथ काम करने वाले थे, लेकिन ऐसी खबरें आईं कि कंगना ने यह फिल्म करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह मुख्य भूमिका वाली फिल्म करना चाहती थीं.

अभिनेता ने तब यह टिप्पणी की थी कि कैसे कंगना पहुंच से बाहर हो गई हैं, लेकिन बाद में दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया. इरफान ने फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की सफलता के जश्न में हुई पार्टी के दौरान कहा, “कंगना बेहतरीन अभिनेत्री हैं. मैंने सुना है कि अब वह निर्देशक बनने जा रही हैं. मैं आशा करता हूं कि मुझे वह अपनी फिल्म में काम करने का मौका देंगी. फिल्म उद्योग में जिस तरह से उन्होंने अपनी जगह बनाई है..मैं इसकी तारीफ करता हूं. उनका करियर ग्राफ शानदार है.”

 

'ट्यूबलाइट' बोला तो फोड़ दूंगा, सलमान खान

सलमान के भतीजो के साथ ये क्या कर रही है कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -