इरफ़ान ने अपनी फ़िल्मी स्टाइल वाली ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीरें शेयर की...
इरफ़ान ने अपनी फ़िल्मी स्टाइल वाली ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीरें शेयर की...
Share:

इरफ़ान खान व पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हिंदी मीडियम जो के देखा जाए तो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बता दे की जब से इरफ़ान खान की यह फिल्म रिलीज हुई है वह सभी को पसंद भी आ रही है. आगे भी फिल्म के अच्छे व्यवसाय की कल्पना की जा रही है. जी हाँ, बता दे की फिल्म में अभिनेता इरफ़ान खान ने अपने जबदस्त अभिनय को एक बार फिर से दर्शको के बीच में लाकर दिखाया है.

इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है. तथा देखा जाए तो इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम का खूब बोलबाला है. चाहें सलमान खान हों या फिर कैटरीना कैफ इस प्लेटफॉर्म पर हर कोई है और अपनी तस्वीरें शेयर करता है. अब इस लीग में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान भी शामिल हो गए हैं और इंस्टाग्राम को ज्वाइन कर लिया है.

इरफान ने यहां पर अपनी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में इरफान और उनका एक दोस्त ‘शोले’ फिल्म के एक दृश्य का नकल करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में इरफान और उनके दोस्त का अंदाज कुछ ऐसा है जैसे ‘शोले’ में धर्मेन्द्र अमिताभ बच्चन के कंधों पर बैठ कर सीटी और हारमोनियम बजा रहे हैं. अभिनेता अपनी दूसरी तस्वीर में भारत के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के पहनावे जैसे कपड़े में एक घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे हैं.

बिग-बी, बहु व पोती ने दिया सरप्राइज

सिंगल मलाइका ने दिखाया अपना खूबसूरत बैकलेस LOOK

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -