सर्जरी के कारण ट्रोल हुई कैटरीना कैफ, बदले लुक को देख यूजर्स ने कह डाली ये बात
सर्जरी के कारण ट्रोल हुई कैटरीना कैफ, बदले लुक को देख यूजर्स ने कह डाली ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ पिछले कई वर्षों से अपने फिगर एवं सुंदरता को मैंटेन रखने के लिए जानी जाती हैं। कोरोना संकट के पश्चात् अब कैटरीना की पहली फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज के लिए तैयार है। मगर फिल्म रिलीज के पहले कैटरीना कैफ को उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया जा रहा है। 

वही बीते बहुत वक़्त कैटरीना कैफ चर्चाओं में हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन व्यस्त हैं। इस मूवी में अक्षय कुमार भी हैं। अपनी व्यस्त शेड्यूल के बीच कैट को ट्रोलर्स की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कारण है कि कैटरीना के नए लुक में स्पष्ट रूप से उनकी बोटोक्स सर्जरी का अंतर दिखाई दे रहा है। 

वही अक्सर सेलिब्रिटी को उनके रंग, लुक, साइज, एक्टिंग सिकिल्स को लेकर ट्रोल किया जाता है। इस बार कैटरीना ने एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट कराया है। उनके अवतार को लेकर ट्रोलर्स ने हमला बोला है। हाल ही में कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। नेटिजन कई बार उनके एवं विक्की कौशल से रिलेशनशिप को लेकर कटाक्ष किया है। एक शख्स ने लिखा, कैटरीना कैफ जब शादी करेंगे तो उसके पश्चात् उनके बोटोक्स ट्रीटमेंट की चर्चा नहीं है। तब तक के लिए पीआर कॉलम में गर्लफ्रेंड बनी रहेगी।

रोमांटिक फोटो शेयर कर अनुष्का ने दी पति विराट को जन्मदिन की बधाई

अनिल कपूर के बेटे ने दिया पटाखे न फोड़ने का संदेश, यूजर्स ने पूछा- ये कौन है...

रेड साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई जैकलीन फर्नांडिस, लुक देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -