बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' और 'ड्रीम गर्ल' ने बिखेरा जलवा, अब तक कमाए इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' और 'ड्रीम गर्ल' ने बिखेरा जलवा, अब तक कमाए इतने करोड़
Share:

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और सुशांत सिंह राजपूत की तूती बोल रही है. आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' और सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कमाई कर रही है. इतना ही नहीं, इन दोनों फिल्मों के आगे इस सप्ताह रिलीज हुई सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास', संजय दत्त की 'प्रस्‍थानम' और सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' भी दम तोड़ चुकी है. 

आयुष्मान खुराना ने गत वर्ष से अपना ऐसा स्टारडम बरक़रार रखा है कि उनका हर अंदाज लोगों के दिलों को छू जाता है. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक तक़रीबन 97.65 करोड़ रुपये कमा चुकी है और पूरी उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म कल (24 सितंबर) तक 100 करोड़ के क्लब में भी अपना नाम दर्ज कर लेगी.

दूसरी ओर अगर बात करें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टार्रर फिल्म 'छिछोरे' की तो, ये भी इन दिनों भी बॉक्स ऑफस पर जमकर जलवा बिखेर रहे हैं. ओपनिंग डे से ही 'छिछोरे' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती दिखाई दे रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 125.23 करोड़ कमा लिए हैं.

करण देओल की पहली फिल्म 'पल पल..' ने पकड़ी रफ़्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Dream Girl : 1 हफ्ते में इतनी कमाई कर गई 'पूजा' की कहानी...

प्रस्थानम कलेक्शन : पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है संजय-मनीषा की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -